बुधवार, 26 अक्तूबर 2016

नौकरी का झांसा देकर विवाहिता से करता रहा बलात्कार

नौकरी का झांसा देकर विवाहिता से करता रहा बलात्कार

नौकरी का झांसा देकर विवाहिता से करता रहा बलात्कार
मंडी: हिमाचल के मंडी जिले में नौकरी के नाम पर विवाहिता के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम भेज दी है। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए बयान में कहा गया है कि वह धर्म भाई के पास संधोल गई हुई थी। वहां पर उसे रखोह पंचायत के एक युवक का फोन आया कि वह उससे एक अक्तूबर को संधोल में मिले और वह उसे रिवालसर में नौकरी पर रखवा देगा तथा अपनी गाड़ी में ही उसको साथ ले जाएगा।




पीड़िता ने यह भी कहा है कि इस युवक के साथ उसकी पहले से ही जान-पहचान थी। एक अक्तूबर को फिर पीड़िता को दिन के एक बजे युवक का फोन आया कि वो उसे संधोल के बबेली चौक पर मिले, जहां वह उसका इंतजार कर रहा था, उसके कहने पर वह वहां चौक पर चली गई। करीब डेढ़ बजे युवक अपनी गाड़ी में संधोल से उसको लेकर चल पड़ा और पिंगला में रुक गया। वहां पर उसे एक अनजान व्यक्ति के घर में यह कह कर रुकने को कह कर चला गया कि उसकी नौकरी कि बात करने गया है और शाम तक वापस आ जाएगा।




वक रात के आठ बजे आया और रात को आरोपी युवक ने पीड़िता से नौकरी पक्का करने के नाम पर रेप किया। युवक कई दिन वह उसकी मर्जी के विरुद्ध रेप करता रहा और अगले दिन यह कह कर चला गया कि वह नौकरी की बात करने के लिए जा रहा है। उसके बाद युवक उसको बिना नौकरी दिलवाए धर्मपुर ले आया, जहां उसने पीड़िता से तहसीलदार के पास शपथ पत्र लिखवाया कि वह अपनी मर्जी से उसके साथ आई है और उसके बाद यह भी धमकी दी कि अगर पीड़िता युवती ने उसके विरुद्ध कोई बयान दिया तो वह उसे जान से मार देगा। लेकिन युवती ने उसकी एक न सुनी और घर आकर सारी बात अपने परिजनों को सुनाई। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें