शुक्रवार, 7 अक्तूबर 2016

सड़क पर पड़े थैले में मिले अज्ञात व्यक्ति के कटे दो पैर, इलाके में फैली सनसनी




  सड़क पर पड़े थैले में मिले अज्ञात व्यक्ति के कटे दो पैर, इलाके में फैली सनसनी

कोटा. अनंतपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात सड़क पर एक व्यक्ति के कटे हुए दो पैर मिले। इससे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने पैरों को जब्त कर मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

OMG! सड़क पर पड़े थैले में मिले अज्ञात व्यक्ति के कटे दो पैर, इलाके में फैली सनसनी थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि रात को सूचना मिली की रोड नम्बर 5 पर पेट्रोल पम्प के पास एक काले रंग के थैले में किसी व्यक्ति के कटे हुए दो पैर पड़े हैं।
सूचना पर सहायक पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। रामकिशन ने बताया हरियाली चौराहे से भामाशाहमंडी रोड पर पेट्रोल पम्प के सामने एक थैला पड़ा था।
इसमें किसी व्यक्ति के घुटने से नीचे के कटे हुए दो पैर मिले। पूछताछ में आस-पास की दुकानों के चौकीदार ने बताया कि थैले को एक कुत्ता घसीटकर ले जा रहा था।
इसमें पैर नजर आए तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पैरों को जब्त कर आस-पास तलाश की। साथ ही, क्षेत्र में घटना-दुर्घटना होने की जानकारी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।
इधर, एसपी सवाईसिंह गोदारा ने बताया कि इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। पैर ताजा कटे हुए नहीं है। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि घटना किसी और जगह की हो और हाइवे होने से कोई ट्रक चालक थैले को यहां पटक गया हो। उन्होंने बताया कि आस-पास के क्षेत्रों में भी सूचना करवा दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें