शनिवार, 1 अक्तूबर 2016

सोशल मीडिया पर हथियारबंद पाकिस्तानियों की वीडियो वायरल, बार्डर एरिया में सुरक्षा बढ़ाई

सोशल मीडिया पर हथियारबंद पाकिस्तानियों की वीडियो वायरल, बार्डर एरिया में सुरक्षा बढ़ाई
सोशल मीडिया पर हथियारबंद पाकिस्तानियों की वीडियो वायरल, बार्डर एरिया में सुरक्षा बढ़ाई कश्मीर के उड़ी सैक्टर में भारतीय सेना के कैम्प पर हुए फिदायीन हमले के बाद इसका असर भारत-पाक सिमा पर भी देखने को मिल रहा है। फिरोजपुर के हुसैनीवाला भारत-पाक बार्डर पर रोजाना होने वाली ‘रिट्रीट सैरेमनी’ में आजकल सैरेमनी देखने आते लोगों में तल्खी देखने को मिलती है और रिट्रीट सैरेमनी को देखने आए हिन्दुस्तानियों और पाकिस्तानियों में लगते जोरदार नारों से ऐसा प्रतीत होता है जैसे तल्खी से भरे ये लोग एक-दूसरे को चुनौतियां दे रहे हों।
दूसरी ओर, पाक रेंजर्स द्वारा परेड के दौरान खुलेआम भारत के प्रति नफरत बांटी जाती है और उनके हाव-भाव से ऐसा प्रतीत होता है जैसे वे भारत को जंग के लिए ललकार रहे हों।

उड़ी आतंकी हमले के बाद फिरोजपुर के बार्डर एरिया में बी.एस.एफ., आर्मी, पंजाब पुलिस और जी.आर.पी. द्वारा सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है और भारत-पाक बार्डर हुसैनीवाला पर आने-जाने वाली गाडिय़ों और लोगों की बड़ी गंभीरता के साथ चैकिंग की जाती है।

पुलिस द्वारा पैट्रोलिंग, नाकाबंदी की तेज : एस.एस.पी.
जिले में और विशेषकर बार्डर के साथ लगते गांवों और रास्तों पर पंजाब पुलिस द्वारा पैट्रोङ्क्षलग, नाकाबंदी और तेज कर दी गई है। जानकारी देते हुए एस.एस.पी. फिरोजपुर आर.के. बख्शी ने बताया कि पुलिस द्वारा हर तरह से चौकसी बरती जा रही है।
दूसरी ओर इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ हथियारबंद पाकिस्तानियों की वीडियो वायरल हुई है जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अपशब्द बोले गए हैं और हिन्दुस्तानियों को ललकारते कहा गया है कि अगर हिन्दुस्तान ने पाकिस्तान पर हमला करने की पहल की तो वे हिन्दुस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते दुनिया में एक मिसाल पैदा कर देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें