शनिवार, 1 अक्तूबर 2016

रोड शो के दौरान राहुल गांधी को लगा बिजली का करंट, बाल-बाल बचे



आगरा।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सियासी जमीन तैयार करने निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को शनिवार को बिजली का करंट लग गया। हालांकि इसमें वह बाल-बाल बच गए। आगरा में रोड शो के दौरान सुरक्षा एजेंसियों ने उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक कर दी।




राहुल करंट के झटके से हिल गए, हालांकि वह तुरंत संभल गए। वहीं साथ चल रहे प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने उनसे तत्काल हाल पूछा तो राहुल बोले, 'मैं ठीक हूं।'




रोड शो के दौरान करीब चार किलोमीटर चलने के बाद आगरा में फव्वारा चौराहे पर जब राहुल महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे, तो मूर्ति के ऊपर लटक रहा तार उनके सिर से छू गया।




उल्लेखनीय है कि बीते तीन दिनों से राहुल के रोड शो को लेकर देशभर की खुफिया एजेंसियों की सतर्कता की इससे पोल भी खुल गई।


रोड शो के दौरान राहुल गांधी को लगा बिजली का करंट, बाल-बाल बचे

एसपीजी पिछले तीन दिनों से प्रशासन के साथ मिलकर रोड शो की सुरक्षा का खाका खींच रही थी, लेकिन शहर में लटकते बिजली के तारों की ओर उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया।

रोड शो के दौरान राहुल गांधी को लगा बिजली का करंट, बाल-बाल बचे


कांग्रेस नेताओं का कहना है कि प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर गंभीरता नहीं बरती। इससे सुरक्षा एजेंसियों की लापरवाही भी उजागर हुई है।




इस घटना के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष ने तीन बालिकाओं -नगमा, रेनू, निक्की- से भी मुलाकात की। एसपीजी के जवान तीनों बच्चियों को राहुल से मिलवाने के लिए वैनिटी वैन में ले गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें