शुक्रवार, 2 सितंबर 2016

नेल्लोर।ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, ससुरालवालों ने प्रेग्नेंट बहू पर फेंका तेजाब



नेल्लोर।ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, ससुरालवालों ने प्रेग्नेंट बहू पर फेंका तेजाब
ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, ससुरालवालों ने प्रेग्नेंट बहू पर फेंका तेजाब

आंध्र प्रदेश में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। नेल्लोरी जिले के कडरिगा गांव में एक ज्योतिषी की भविष्यवाणी के बाद परिवार के लोगों ने गर्भवती बहू को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। पुलिस ने हत्या करने की कोशिश का केस दर्ज कर पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।




पुलिस ने बताया कि 28 साल की टी गिरिजा ने पिछले साल भी एक लड़की को ही जन्म दिया था। इस बार उसके गर्भवती होने पर ससुराल वाले यह पहले से जानना चाहते थे कि गिरिजा इस बार लड़के को जन्म देगी या फिर से वह बेटी की मां बनेगी। इसके लिए वे गिरिजा को एक ज्योतिषी के पास ले गए, जिसने कहा कि गिरिजा फिर से लड़की को ही जन्म देगी।




इसके बाद गिरिजा की सास और ननद ने उसे मार डालने का फैसला किया, और आखिरकार 19 अगस्त को उसके पेट पर तेजाब फेंक दिया। इस हमले से गिरिजा का शरीर 30 प्रतिशत जल गया था, और वह अब तक अपने घावों के भरने का इंतजार कर रही है। पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी है कि गिरिजा पर किस तरह का तेजाब फेंका गया था। इसके लिए टेस्ट किए जा रहे है।




पुलिस को इस मामले की जानकारी 26 अगस्त को मिली थी, और उन्होंने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरिजा के पति तथा ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम कैमिकल एनैलिसिस रिपोर्ट का इंतज़ार कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि उन्होंने कैरोसीन (मिट्टी का तेल या घासलेट) में कोई कैमिकल मिलाया था और गिरिजा पर उलट दिया था। गिरिजा की सास को तलाश कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें