गुरुवार, 1 सितंबर 2016

उदयपुर.सावधान, मासूम शक्लों वाली इन बालाओं की ठगी का शिकार कहीं आप ना हो जाएं, जानिए इनकी हकीकत..



उदयपुर.सावधान, मासूम शक्लों वाली इन बालाओं की ठगी का शिकार कहीं आप ना हो जाएं, जानिए इनकी हकीकत..
सावधान, मासूम शक्लों वाली इन बालाओं की ठगी का शिकार कहीं आप ना हो जाएं, जानिए इनकी हकीकत..

शहर में अहमदाबाद की युवतियों का एक गिरोह सड़कों पर चंदा वूसली करता नजर आ रहा है। गुरूवार को इसी तरह की वूसली पर कुछ युवाओं ने ऐतराज जताते हुए उन्हें पुलिस को सौंप दिया। यह गिरोह तीन दिन से उदयपुर में है जो चंपालाल धर्मशाला में ठहरा हुआ है।




गुरूवार को जब इस गिरोह की 6-7 लड़कियां सड़कों पर खड़े होकर हाथ में सादे कागज पर नाम लिखकर लोगों से हिरणमगरी थाना क्षेत्र में वसूली कर रही थीं तभी कुछ युवाओं ने हंगामा करते हुए पुलिस को बुला लिया। बाद मे पुलिस ने इन्हें थाने पर लाकर बिठा दिया।







इनके पास नकदी और कागज पर लिखे लोगों के नाम मिले। इनका ना तो किसी तरह का कोई संगठन है और ना ही कोई रजिस्टर्ड संस्था है। केवल घर बार नहीं होने और भूखे मरने की बात कहकर यह लोगो से 10 रूपए से लेकर 500 रूपए तक ले रही थीं। पूछताछ मे पता चला कि यह करीब 30 जनों का गिरोह है जिसमें सभी लड़कियां और महिलाएं हैं जो उदयपुर में आकर यह काम कर रहा है।




पुलिस ने इन्हें शहर से चले जाने को कहा, वहीं इनके कामकाज के बारे मे पूछा तो उन्होंने बताया कि वह मांगकर खाते हैं उनके पुरखे भी इसी तरह का काम करते थे। लोगों ने इस गिरोह के खिलाफ शिकायत कर उचित कार्रवाई करने की मांग की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें