शुक्रवार, 30 सितंबर 2016

अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे करते थे Blackmail, पर्दाफाश


अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे करते थे Blackmail, पर्दाफाश


अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे करते थे Blackmail, पर्दाफाश लुधियाना(कुलवंत): एक किसान व उसकी दोस्त की अश्लील वीडियो बनाकर उसे इंटरनैट पर डालने की धमकी देकर 20 लाख की फिरौती मांगने वाले गिरोह को डेहलों थाने की पुलिस ने बेनकाब किया है। पुलिस ने इस गिरोह में शामिल 2 महिलाओं सहित 4 आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं जबकि 2 आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है। पुलिस ने उनसे वसूली गई 14 लाख की राशि में से 7.60 लाख की नकदी बरामद कर ली है।



अय्याशी के लिए फार्म हाऊस करवाया था उपलब्ध
पत्रकार सम्मेलन में ए.डी.सी.पी. 3 रतन सिंह बराड़ व ए.सी.पी. सुरिंद्र मोहन ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान मालेरकोटला के मलकीत सिंह, गांव संदोड जिला संगरूर के बलविंद्र सिंह, गांव टिब्बा की सर्बजीत कौर व गुरजीत कौर के रूप में हुई है। इन सभी को थाना प्रभारी अमनदीप बराड़ की पुलिस पार्टी ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बुधवार को पुलिस को गांव सोमल खेड़ी तहसील पायल के रहने वाले किसान सिकंदर सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 22 सितम्बर को वह करीब सुबह 11 बजे अपनी एक दोस्त गुरजीत कौर के साथ गांव टिब्बा स्थित सर्बजीत कौर के फार्म हाऊस में अय्याशी के लिए गया था। उसे सर्बजीत से उसकी सहेली गुरजीत कौर ने मिलवाया था। जिस पर सर्बजीत ने उनको फार्म हाऊस में एक कमरा दे दिया। लेकिन कुछ समय बाद ही वहां 3 लोग मलकीत सिंह, बलविंद्र सिंह व मन्नी निवासी धूरी सर्बजीत कौर के साथ आ धमके।



अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी
इन लोगों ने आते ही उसकी व उसकी दोस्त गुरजीत से बुरी तरह मारपीट की व उनके कपड़े उतरवा दिए। इन लोगों ने जबरन उनकी अश्लील वीडियो अपने मोबाइल पर बनाई। इतने में जिस महिला गुरजीत ने उनको कमरा दिलवाया था वह भी वहां पहुंच गई। उक्त आरोपियों ने उनको धमकी दी कि वह उन्हें 20 लाख रुपए दे नहीं तो उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जाएगी। धमकी सुनकर सिकंदर व उसकी दोस्त इतनी डर गई कि उन लोगों ने 20 लाख रुपए देना कबूल कर लिया। आरोपियों ने उसे पैसे देने के लिए 2 घंटे का समय दिया जिसके बाद सिकंदर वहां से पैसे लेने चला गया और 8 लाख रुपए ले आया। उसने आरोपियों को 8 लाख रुपए देकर अपनी महिला दोस्त को वहां से छुड़वा लिया। अगले दिन आरोपियों ने फिर पैसे की मांग की। किसी तरह से इंतजाम कर उसने उनको 6 लाख रुपए और दे दिए। बाकी पैसों के लिए पीड़ित ने उनसे एक सप्ताह का समय मांगा तो आरोपियों ने उसे धमकी दी कि वह इस बारे में पुलिस को सूचना न दे। लेकिन सिकंदर डर गया था कि कहीं ये लोग उसे उम्र भर ब्लैकमेल न करें इसलिए सिकंदर ने इसकी शिकायत पुलिस के पास कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही इस संबंधी दर्ज मामले में और धारा भी जोड़ी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें