मंगलवार, 16 अगस्त 2016

खूंखार गैंगस्टर आनदंपाल को किसी ने लग्जरी कार में बैठे देखा और मच गई खलबली

खूंखार गैंगस्टर आनदंपाल को किसी ने लग्जरी कार में बैठे देखा और मच गई खलबली


जयपुर।  आधी रात के बाद एक बार फिर से आनंदपाल सिंह ने पुलिस की नाक में दम कर दिया। इस बार किसी ने दूदू में आनंदपाल सिंह को एक कार में बैठे देखा था, पुलिस को सूचना मिलते ही खलबली मच गई। आनन-फानन में जयपुर से अजमेर तक ए श्रेणी की नाकाबंदी भी कर दी गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। पूरी रात पुलिस की परेड रही, शायद ही कोई चार पहिया वाहन होगा जो पुलिस की तलाशी अभियान से बच सका है। उधर बीकानेर में भी आनंदपाल की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सूचना है कि वहां से पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।



खूंखार गैंगस्टर आनदंपाल को किसी ने लग्जरी कार में बैठे देखा और मच गई खलबली




दूदू में लग्जरी कार में होने की थी सूचना
पुलिस ने बताया कि रात करीब ग्यारह बजे बाद किसी ने सूचना दी थी कि एक कार में आनंदपाल सिंह बैठा और वह अजमेर की ओर जा रहा है। बस फिर दूदू से अजमेर तक ए श्रेणी की नाकाबंदी कर दी गई। इस रूट पर पडऩे वाले थानों में शायद ही कोई पुलिसकर्मी होगा, जो नाकाबंदी में शामिल नहीं रहा होगा। आज सेवेरे तक पुलिस ने सर्च ऑपरेशन जारी रखा।








बीकानेर से उठाए गए दो गुर्गे
जयपुर की सूचना के समय ही बीकानेर में भी पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। बीकानेर से भी पुलिस को आनंदपाल और उसके साथियों के छुपे होने के बारे में जानकारी मिली थी। सूचना के बाद एसओजी की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरु हुई। बताया जा रहा है कि चार घंटे के तलाशी अभियान में पुलिस को आनंदपाल सिंह तो नहीं मिला लेकिन उसके दो साथी जरूर मिले हैं। दोनों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से फिलहाल बच रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें