शुक्रवार, 29 जुलाई 2016

Sikar: नौवीं की छात्रा से Gang Rape, खेत में जा रही थी, बदमाशों ने रास्ते से किया Kidnap



रामगढ़ शेखावाटी.Sikar: नौवीं की छात्रा से Gang Rape, खेत में जा रही थी, बदमाशों ने रास्ते से किया Kidnap
Sikar: नौवीं की छात्रा से Gang Rape, खेत में जा रही थी, बदमाशों ने रास्ते से किया  Kidnap

इलाके के खोटिया गांव के एक जने ने नाबालिग बालिका का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी हजारीलाल नकवाल व फतेहपुर के डीएसपी रामचंद्र मूंड ने बताया कि खोटिया निवासी एक जने ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी तेरह वर्षीय भतीजी फतेहपुर की एक स्कूल में नौवीं कक्षा में अध्ययन करती है।

गत 22 जुलाई की दोपहर को सवा दो बजे वह फतेहपुर स्कूल से घर आ रही थी। इसी दौरान गांव के राहुल जाट ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसका पीछा किया तो किशोरी डर गई। घर पहुंची तो मां के खेत पर होने से किशोरी भी खेत चली गई।




इसी दौरान खेत के रास्ते में राहुल जाट व उसका एक साथी ने पीडि़ता का मुंह कपड़े से बांघ कर बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर अपहरण कर गांव आसास के मार्ग पर सुनसान जगह ले गए।






आरोपितों ने पीडि़ता से दुष्कर्म किया। आरोपितों ने बाद में एक अन्य साथी को भी बुलाया जिसने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और किशोरी को ऑटो में बैठाकर फतेहपुर दो जांटी की तरफ ले जाने लगे।






गांव के ही एक युवक ने देखकर किशोरी को छुड़ा लिया। घटना के बाद आरोपितों व उसके साथियों ने पीडि़ता को जान से मारने की घमकी दी। जिस पर परिवारजन ने देरी से मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।




आरोपितों को दो वर्ष का कारावास




लक्ष्मणगढ़. अपहरण के मामले में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट डॉ रेणू श्रीवास्तव ने चार जनों को दो वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है। दोषी बाटडानाऊ निवासी मनोज, बैरास निवासी धर्मपाल, राजपुरा निवासी रामलाल व मुखराम को दो वर्ष के साधारण कारावास व अर्थदण्ड की सजा सुनाई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें