शनिवार, 2 जुलाई 2016

कादेड़ा।साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले ने किया इतना घिनौना काम



कादेड़ा।साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले ने किया इतना घिनौना काम
साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले ने किया इतना घिनौना काम

भीलवाड़ा जिले के फुलियाकंला तहसील के रातादेही चोराहे पर 20 जून को मिली एक दलित महिला की लाश की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए शुक्रवार सुबह फुलियाकलां पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक महिला के पति को गिरफतार कर मामले का पट्टाक्षेप किया है। पिछले दस दिनों से कादेड़ा ग्राम पंचायत के ग्राम देवपुरा निवासी आरामी भील की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस टीम को गुरुवार शाम तक एक बड़ी सफलता हाथ लगी।

मृतका के पति की मोबाइल लोकेशन के बार-बार घटना स्थल के पास आने से पुलिस ने मृतका के पति के साथ सख्ती से पुछताछ की जिसमें उसने अपना जुर्म कबूलते हुए हत्या करना स्वीकारा। फुलियाकंला थाना प्रभारी भंवरलाल मीणा ने बताया कि हत्या की रात्रि आठ बजे भराई ग्राम निवासी आरामी का पति सांवरलाल पुत्र रामदेव भील स्कूटर पर भराई से ग्राम देवपुरा पहुंचा व स्कूटर को प्राथमिक विद्यालय परिसर में खड़ाकर अपनी पत्नि आरामी को फोन कर बुलाया व हरिधाम में रिश्तेदार के यहां जाने का बहाना बनाकर मृतका को रातादेही चौराहे क्षेत्र में ले गया।

शराब के नशे में धुत पति ने अपनी पत्नि की हत्या से पूर्व उसके साथ शारीरिक सबंध बनाए व उसके चरित्र पर संदेह को लेकर उससे झगडऩे लगा। झगडऩे के दौरान महिला के पति सांवरलाल भील ने कपड़े की साफी से गला घोटकर अपनी पत्नि आरामी देवी की हत्या कर दी व नाखूनों से आंखे फोड़ दी व शव के कपड़े खोलकर वहां से गुजर रहे जयपुर-भीलवाड़ा राजमार्ग किनारे डाल दिया।

जिससे पुलिस को बलात्कार व हत्या का मामला लगे। हत्या के पश्चात आरोपित युवक अपने ससुराल जाकर आरामी का पन्द्रह दिनों से बंद पड़ा मोबाइल लाकर पुलिस को गुमराह करने के लिए लाकर शव के पास रख दिया व भराई गांव जाकर अपने घर सो गया। युवक सुबह उठकर मौका स्थिती देखने के लिए भराई से शाहपुरा-केकड़ी चलने वाली बस में सवार होकर वहां से गुजरा लेकिन वहां पर लोगों के नही होने से बच्छखेड़ा चला गया। व वापिस शाहपुरा से केकड़ी आ रही बस में सवार होकर रातादेही चौराहे पर आ गया। शव के पास भीड़ एकत्र होने के बाद युवक ने वहां जाकर मृतका की पहचान अपनी पत्नि के रुप में कर रोने का नाटक करने लगा।

मामले को लेकर फुलियाकलां थाना प्रभारी भंवरलाल मीणा के नेतृत्व में दीवान देवेन्द्रसिंह, सिपाही श्रवण मीणा, किशनगोपाल, संदीप कुमार व कम्प्युटर एक्सपर्ट अशोक कुमार सोनी व भूरेलाल की टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने गहराई से छानबीन व मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपित मृतका के पति को हिरासत में लेकर पुछताछ की जिसमें उसने जुर्म कबुलते हुए हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस आरोपित युवक को शनिवार को न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड की मांग करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें