शुक्रवार, 15 जुलाई 2016

हनुमानगढ़. ..और छीन ली तीन जिंदगियां



हनुमानगढ़. ..और छीन ली तीन जिंदगियां

..और छीन ली तीन जिंदगियां
अबोहर रोड पर  अज्ञात जीप की टक्कर से मोटर साइकिल सवार एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए। मृतकों में पिता-पुत्र शामिल हैं।

हादसे के बाद अज्ञात चालक जीप को मौके से भगा ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई। मगर अज्ञात जीप चालक का पता नहीं चल सका। पुलिस ने अज्ञात जीप चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार बुधवालिया के भगवानाराम पुत्र मनफूलराम सुथार ने रिपोर्ट दी कि वह अपने भाई संतलाल (60), हेतराम (65), भतीजे राजेन्द्र कुमार (35) पुत्र संतलाल, बहनोई रामलाल तथा भतीजे सुरजीत सिंह सभी निवासी बुधवालिया के साथ रिश्तेदारी में धोलीपाल गया हुआ था। परिवार के सदस्य धोलीपाल व बुधवालिया में रहते हैं। गुरुवार शाम करीब चार बजे परिजनों से मिलकर दो मोटर साइकिलों पर बुधवालिया के लिए रवाना हुए। एक मोटर साइकिल पर भगवानाराम, रामलाल व सुरजीत सिंह तथा दूसरे पर संतलाल, हेतराम व राजेन्द्र कुमार सवार थे। यह बाइक राजेन्द्र कुमार चला रहा था।

इको रोड़ांवाली के पास अज्ञात स्कॉर्पियो जीप ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। तीनों स्कॉर्पियो से कुचले गए। हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक वाहन सहित फरार हो गया। दूसरी बाइक पर सवार आगे-आगे चल रहे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां शाम को ही पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें