सोमवार, 27 जून 2016

बीकानेर डंडे से पीटकर बेटे ने की मां की हत्या



बीकानेर डंडे से पीटकर बेटे ने की मां की हत्या

डंडे से पीटकर बेटे ने की मां की हत्या
नया शहर थाना क्षेत्र में रविवार रात एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की सरिए और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मां का कसूर बस इतना था कि उसने बेटे को एक महिला से अवैध संबंध रखने पर टोका था।

इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और तैश में आकर उसने देर रात मां की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

सीआई महेन्द्रदत्त शर्मा ने बताया कि नत्थूसर गेट स्थित बेणीसर बारी के अंदर चूनाभट्टा के पास रहने वाली मनभरी (52) पत्नी हसन खां की रविवार रात उसी के बेटे मोहम्मद ईशाक ने सिर पर लाठी और लोहे के सरिए से वार कर हत्या कर दी।

वारदात के बाद आरोपित कमरे को बंद कर मौके से फरार हो गया। पुलिस को वारदात की जानकारी रात पौने ग्यारह बजे मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तब मनभरी का खून से लथपथ शव औंधे मुंह कमरे में फर्श पर पड़ा था।

बेटे की आदतों से थी परेशान

सीआई शर्मा ने बताया कि मनभरी विधवा थी और बेटे की आदतों से परेशान थी। शराब, नशाखोरी और झगड़े की आदतों के चलते उसकी पत्नी भी छोड़ गई। उसका पत्नी से तलाक हो चुका है। दो बच्चों के पिता ईशाक के एक महिला से अवैध संबंध भी हैं।
इसी के चलते घर में अक्सर झगड़ा होता रहता है। इकलौते पुत्र की इन हरकतों से परेशान मनभरी पोते-पोती (ईशाक के बच्चों) की देखभाल करती थी। वारदात के समय दोनों बच्चे घर में मौजूद थे। उन्होंने ही पड़ोसियों को वारदात की जानकारी दी।

मोहल्ले में ही आया पकड़ में : वारदात के बाद ईशाक मोहल्ले में ही एक गली में छुपा हुआ था। एएसआई ओमप्रकाश और कानिस्टेबल सोमवीर ने उसकी तलाश कर दबोच लिया। देर रात पुलिस मामला दर्ज करने की कार्रवाई कर रही थी।

खूब किया संघर्ष

प्रारम्भिक पड़ताल में पता चला कि मनभरी का रविवार रात बेटे ईशाक से झगड़ा हुआ था। वारदात के बाद वह फरार हो गया लेकिन पुलिस ने नाकाबंदी कर राउंडअप कर लिया। पड़ोसियों ने बताया कि चीखने-चिल्लाने की आवाजें अचानक बंद होने के बाद बच्चे रोने लगे तो वह मनभरी के घर पहुंचे।







वहां कमरे में खून से लथपथ शव देखकर उनके होश उड़ गए। महिला के कपड़े फटे हुए थे। एेसा प्रतीत हो रहा था कि बेटे से बचने के लिए उसने खूब संघर्ष किया। वारदात स्थल पर पुलिस को एक लाठी भी मिली है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें