शनिवार, 25 जून 2016

चितलवाना (जालोर) पिता पुत्र की दर्दनाक मौत



चितलवाना (जालोर) पिता पुत्र की दर्दनाक मौत



चितलवाना (जालोर). राष्ट्रीय राजमार्ग-15 पर रणोदर की सरहद में शनिवार दोपहर एक जीप (लग्जरी) असंतुलित होकर पलट गई। हादसे में उसमें सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। अन्य सवार छह घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

थाना प्रभारी वगतसिंह ने राजस्थान पत्रिका को बताया कि जैसलमेर में नहर में पटवारी पद पर कार्यरत सादलिया लोसल (सीकर) निवासी दातारसिंह (40) पुत्र रिशपालसिंह व केशवनगर (डीडवाना) निवासी डॉ. पृथ्वीसिंह पुत्र जयवन्तसिंह का परिवार माउंटआबू घूमने के लिए जा रहे थे। रणोदर की सरहद में गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाने से जीप पलटी खा गई। इससे उसमें सवार दातारसिंह व उसके पुत्र शंभुसिंह(10) की मौके पर ही मौत हो गई।

यह हुए घायल

इस दुर्घटना में दातारसिंह की पत्नी संतोषकंवर, पुत्री मूमल, खुशबू व डॉ. पृथ्वीसिंह पुत्र जयवन्तसिंह व उसकी पत्नी नूतनकंवर, उसका पुत्र आदित्य घायल हो गया। पुलिस ने सांचौर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

दातारसिंह पटवारी व पृथ्वीसिंह चिकित्सक

जैसलमेर में नहर विभाग में दातारसिंह पटवारी पद पर कार्यरत हैं। वहीं पृथ्वीसिंह सरकारी अस्पताल में चिकित्सक के पद पर कार्यरत हैं। दोनों के परिवार के साथ ही जैसलमेर से माउंटआबू घुमने के लिए जा रहे थे। वहीं मृतक को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें