शुक्रवार, 17 जून 2016

नई दिल्ली।बेरहम पत्नी का ये कारनामा देख हर किसी के खड़े हुए रौंगटे



नई दिल्ली।बेरहम पत्नी का ये कारनामा देख हर किसी के खड़े हुए रौंगटे
बेरहम पत्नी का ये कारनामा देख हर किसी के खड़े हुए रौंगटे

एक शख्स की बेरहमी से ह्त्या कर उसके शव के 10 से भी ज़्यादा टुकड़े कर दिए जाते हैं। इतना ही नहीं शव के इन टुकड़ों को खुर्द-बुर्द तक कर दिया जाता है ताकि किसी को इसकी भनक ना लगे। चौंकाने वाली बात ये है कि इस वारदात को अंजाम किसी बदमाश या प्रोफेशल किलर ने नहीं बल्कि उसी शख्स की पत्नी ने दिया।

रौंगटे खड़ी कर देने वाली यह वारदात दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ के आसंडा गांव की है। यहां एक पत्नी ने अपने पति की इतनी बेरहमी से ह्त्या की जिसका अंदाज़ा लगाना भी मुश्किल है।

जानकारी के मुताबिक़ एक 30 वर्षीय पत्नी ने अपने 35 वर्षीय पति बलजीत के 10 टुकड़े कर धड़ सूटकेस में बंद कर दिया। हाथ-पैर तसले से ढक दिए। इतना ही नहीं घर में गड्ढा खोदकर सिर वहां गाड़कर दबा दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक के भाई-बहन उसके घर पहुंचे और घर में सड़ांध आने पर उन्हें शक हुआ।


सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकट्ठा कर अस्पताल पहुंचाया। मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि बलजीत की 30 वर्षीय पत्नी पूजा ने अवैध संबंधों के चलते अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द किया।




दरअसल, बलजीत का पत्नी पूजा के साथ बिते कुछ दिनों से विवाद रहता था। दोनों के बीच आये दिन झगड़े भी हुआ करते थे। बलजीत की पहली शादी थी तो पूजा ने उसके साथ दूसरी शादी की थी।




बलजीत के परिजनों के मुताबिक़ वो दो दिन से गायब था। वे जब उसके घर गए तो दरवाजा अंदर से बंद था और बलजीत की पत्नी अंदर बैठी थी। उन्होंने बलजीत के बारे में पूछा तो पूजा ने कहा कि वो ड्यूटी गया है। शक होने पर वे मकान के अंदर गए। घर में असहनीय सड़ांध थी। घर में खून बिखरा था। इससे हत्या होने का शक गहरा गया।

READ: जयपुर के प्रोफेसर ने टीचर को फंसाया, कई बार किया रेप!

उन्होंने कमरों को खोलकर देखा तो एक अटैची में बलजीत का धड़ मिला। लोहे के तसले में कटे हुए हाथ-पांव कपड़े से ढके मिले, जबकि गर्दन रसोई के साथ लगते फर्श में दबी मिली। पत्नी से पूछताछ शुरू हुई तो उसने कुछ ही मिनट में वारदात का पूरा खुलासा कर दिया।




पति की बेरहमी से ह्त्या करने वाली पत्नी ने बताया कि उसने विशाल, आशु, कर्मबीर, दिलेर व जयसिंह के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। बलजीत के शव की हालत देखकर लगता था कि दो दिन पहले ही रात के समय किसी तेजधार हथियारों से काटा गया होगा। पड़ोसियों को भी इसके बारे में भनक तक नहीं लगी।







फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है, लेकिन इस वारदात ने इसानियत और रिश्तों को शर्मसार कर डाला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें