गुरुवार, 30 जून 2016

पुलिस की गिरफ्त में आया आनंदपाल सिंह का एक और गुर्गा

पुलिस की गिरफ्त में आया आनंदपाल सिंह का एक और गुर्गा


जयपुर। पांच लाख रुपए के ईनामी बदमाश और गैंगस्टर आनन्दपाल सिंह का एक खास गुर्गा कुलदीप जाट आज पुलिस के हत्थे चढ़ा है। एसओजी और जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की टीम ने आज सुबह गोपालपुरा रोड़ स्थित रिद्दी—सिद्दी चौराहे के पास एक फ्लेट से कुलदीप जाट को गिरफ्तार किया। पुलिस को कई संगीन प्रकरणों में कुलदीप की तलाश थी।


जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर आनंदपाल को भगाने वालों में कुलदीप जाट की भी अहम भूमिका रही है और नागौर के गुढ़ा भगवान दास में उसके साथ फायरिंग भी की थी। एसओजी की टीम ने कुलदीप को केशव नगर के एक फ्लेट से गिरफ्तार किया है। एसओजी के अधिकारियों के मुताबिक कुलदीप के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज है।


पिछले दिनो नागौर के गुढ़ा भगवानदास में नाकाबंदी के दौरान आनन्दपाल और कुलदीप ने पुलिस पर फायरिंग की थी। इस दौरान पुलिस का एक सिपाही खुमाराम भी शहीद हो गया था। परबतसर से पेशी के बाद लौटने के दौरान आनन्दपाल को भगाने में कुलदीप की खास भुमिका थी। साथ ही हत्या के दो मामलों में भी कुलदीप पुलिस का वांछित अपराधी था।


कुलदीप आनन्दपाल सिंह के लिए वाहन चोरी करता था और फरारी के दौरान अधिकतर समय आनन्दपाल चोरी की गाड़ियों में भी घूमते हुए पुलिस से छिपा रहता है। कुलदीप के खिलाफ चोरी के कई प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी कुलदीप सीकर के नीम का थाना का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक कुलदीप के कई राजनेताओं से भी संपर्क है।


बहरहाल ऐसे में अब कुलदीप की गिरफ्तारी से पुलिस का आनन्दपाल तक पहुंचना आसान हो जाएगा, क्योंकि फरारी के दौरान हर बार कुलदीप ने ही उसके लिए वाहन चुराए और जगह उपलब्ध कराई। एसओजी के अधिकारी आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें