शनिवार, 7 मई 2016

नई दिल्ली।अगस्ता स्कैम पर भड़के केजरी, बोले- PM क्यों नहीं करते सोनिया को अरेस्ट



नई दिल्ली।अगस्ता स्कैम पर भड़के केजरी, बोले- PM क्यों नहीं करते सोनिया को अरेस्ट

अगस्ता स्कैम पर भड़के केजरी, बोले- PM क्यों नहीं करते सोनिया को अरेस्ट
अगस्ता वेस्टलैंड डील को लेकर जारी सियासी घमासान में शनिवार को आम आदमी पार्टी भी उतर आई है। आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस और भाजपा दोनों को निशाने पर लिया है। जंतर-मंतर पर आप की ओर से कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इसी दौरान माइक्रो ब्लॉगिंग साइड ट्विटर पर SoniaKeMaunModi ट्रेंडिंग में है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोनिया गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अगस्ता डील में सोनिया गांधी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी और राहुल गांधी मोदी के डिग्री का मुद्दा नहीं उठाएंगे। दोनों के बीच सेटिंग है। 12th पास मोदी सोनिया को अरेस्ट क्यों नहीं करते?




ट्विटर पर ट्रेंडिंग SoniaKeMaunModi

- Aarti ‏@aartic02: नरेंद्र मोदी जी की हिम्मत नहीं हो रही की सोनिया मोदी को गिरफ्तार कर ले #SoniaKeMaunModi.@ArvindKejriwal

- Kapil Mishra ‏@KapilMishraAAP: सोनिया जिसकी मम्मी है, वो मोदी सरकार निक्कमी है #SoniaKeMaunModi

- JASTEJ ARORA @jastej: Modiji you can't fool people anymore. People looking upto you for answers on Augusta Westland scam. You can't remain quiet. #SoniaKeMaunModi

प्रदर्शन में पहुंचे केजरीवाल और सिसोदिया

आप नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी से सोनिया गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शन में सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, कुमार विश्वास सहित आम आदमी पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

आप कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

आप की ओर से पीएम और सोनिया के आवास का घेराव करने का प्रयास किया गया। इस दौरान पुलिस और आप के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गर्ई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें