शनिवार, 7 मई 2016

धोरीमन्ना.'साथ निभाना साथिया' देख की सौतन की हत्या



धोरीमन्ना.'साथ निभाना साथिया' देख की सौतन की हत्या
'साथ निभाना साथिया' देख की सौतन की हत्या

जिले के बामणोर गांव में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार रात संदिग्ध अवस्था में हुई विवाहिता की मौत का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया।

आरोपित महिला ने टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' देखकर हत्या की साजिश रची और अपनी बेटी के साथ मिलकर पहले सौतन को नींद की गोलियां दी। फिर उसे नशे का इंजेक्शन लगाकर मुंह और नाक तोलिए से बांध दिए। इससे महिला की दम घुटने से मौत हो गई।

नसीर खां पुत्र दीनू खां मुसलमान निवासी बामणोर की पत्नी की मंगलवार रात्रि संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। मृतका के मामा गुला खां पुत्र दादू खां ने एक लिखित रिपोर्ट पेश कर उसकी भाणजी की हत्या की आशंका जताई थी।

दूसरी शादी से पहली पत्नी थी नाराज

नसीर खां से रुकायत की शादी 8 माह पूर्व हुई थी। नसीर खां के पहली शादी हसनत पुत्री मिदाद खां के साथ की थी, जिससे उसे तीन लड़कियां व एक लड़का है। नसीर खां की दूसरी शादी से पहली पत्नी व ससुर नाराज थे। मृतका के मामा ने इसी आशंका के चलते हसनत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।

टीवी सीरियल देख रची साजिश

पूछताछ के दौरान हसनत ने बताया कि करीब तीन माह पहले टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' देखकर उसकी सौतन रुकायत को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। वह पालनपुर से नींद की गोलियां व बेहोशी का इंजेक्शन खरीद कर लाई। मंगलवार रात खाना बनाने के बाद उसने बेटी के साथ मिलकर रुकायत को दूध की कटौरी में नींद की गोलियां घोल दी थी।




रुकायत नींद की गोलियों की वजह से गहरी नींद में सो गई, तब उसने रात 11 बजे उठकर रुकायत को बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया। फिर उसने व उसकी बेटी ने मिलकर कपड़े तोलिये से रुकायत का मुंह व नाक दबा दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें