मंगलवार, 31 मई 2016

जयपुर।हेड कांस्टेबल के खिलाफ साथी की पत्नी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज



जयपुर।हेड कांस्टेबल के खिलाफ साथी की पत्नी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज
हेड कांस्टेबल के खिलाफ साथी की पत्नी से छेड़छाड़ का मामला दर्ज

सीआईडी में तैनात एक हेड कांस्टेबल के खिलाफ उसके साथी की पत्नी ने छेड़छाड़ का मामला विश्वकर्मा थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में पहले परिवाद दर्ज किया था, बाद में सोमवार को एफआईआर दर्ज कर ली।


पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि 25 मई को वह थाना परिसर में ही बने क्वार्टर पर अकेली थी। तभी आरोपित हेड कांस्टेबल दिवाकर घर पर आया। पीडि़ता का पति आरोपित से उधार दिए रुपए मांगता है। इस पर पति के आने तक आरोपित वहां बैठकर साथी के आने का इंतजार करने लगा। पानी लेने वह रसोई में गई तो आरोपित भी उसके पीछे आ गया और उसका हाथ पकड़ छेड़छाड़ करने लगा। इससे वह डर गई। पति के आने पर पीड़िता ने घटना की जानकारी दी। बाद में 26 मई को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए शिकायत दी थी।


उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपित ने भी एक शिकायत दी है, इसमें बताया कि वह थाना परिसर में साथी के क्वार्टर पर आया था। वहां पर साथी व उसके परिवार वालों ने उससे मारपीट कर उसके पास रखे 13 लाख रुपए लूट लिए। थाना परिसर में ही 13 लाख रुपए लूटने की घटना होने पर एक दिन बाद रिपोर्ट दर्ज कराने आए हेड कांस्टेबल के मामले को पुलिस संदिग्ध बता रही है। हालांकि, उसकी शिकायत को जांच में रखा है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें