शुक्रवार, 27 मई 2016

शादीशुदा लड़के से करती थी प्यार... और एक दिन खेतों में लटकती मिली दोनों की लाशें

शादीशुदा लड़के से करती थी प्यार... और एक दिन खेतों में लटकती मिली दोनों की लाशें


जिला के बापौली खंड के गांव अधमी में प्रेमी युगल ने फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। वहीं मृतक युवक विवाहित था और युवती अविवाहित थी। जबकि युवती की कुछ दिनों बाद शादी होनी थी। जानकारी के अनुसार गांव अधमी निवासी 25 वर्षीय युवक नसीम पुत्र असगर का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस मामले को लेकर दोनों के परिजनों की आपस में कहासुनी भी हुई। दोनों परिवारों ने युवक व युवती को समझाया पर उनका मिलना जुलना फिर भी जारी रहा।



शादीशुदा लड़के से करती थी प्यार... और एक दिन खेतों में लटकती मिली दोनों की लाशें

करीब दो साल पहले नसीम का निकाह हो गया। नसीम के एक आठ माह की पुत्री भी है। इसके बाद भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा। वही परिजनों ने युवती का विवाह भी तय कर दिया। इधर, वीरवार की सुबह जब गांव अधमी के ग्रामीण खेतों की ओर गए तो उन्होंने पूर्व सरपंच रोशन लाल के खेत में नसीम व युवती का शव पेड़ से बंधी रस्सी पर लटके हुए देखा। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। गांव के सरपंच वाशिद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।



पुलिस ने घटनास्थल व शव की हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की। वहीं पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी भी करवाई। पुलिस ने जांच पूरी होने के बाद नसीम व युवती के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान दर्ज किए और पोस्मार्टम के बाद दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस की मौजूदगी में नसीम के शव को दफना दिया गया। जबकि युवती का अंतिम संस्कार कर दिया।





प्रेमी युगल की मौत के मामले में बापौली थाना प्रभारी नरेंद्र दहिया बताया कि नसीम व युवती के मौत के मामले में उनके परिजनों ने कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी है। पुलिस ने घटनास्थल व दोनों शवों की हर पहलू को ध्यान में रखका गहन जांच की। पुलिस की जांच में यह मामला आत्महत्या का मिला। इधर इस केस की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर राजेश ने बताया कि नसीम व युवती ने आत्महत्या की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें