शुक्रवार, 27 मई 2016

राजस्थान: राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बस भिड़ंत में तीन बच्चों समेत 11 की मौत



राजस्थान: राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बस भिड़ंत में तीन बच्चों समेत 11 की मौतराजस्थान: राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-बस भिड़ंत में तीन बच्चों समेत 11 की मौत
राजसमंद में एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसा गुरुवार देर रात करीब 2 बजे तब हुआ जब सवारियों से भरी एक बस एक ट्रक से जा टकराई। बताया जा रहा है कि ट्रक गलत दिशा से आ रहा था। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

जानकारी के मुताबिक़ ये दर्दनाक सड़क हादसा रात दो बजे के करीब राजसमन्द के केलवा कसबे के पास हुआ। बस और ट्रक के बीच भिड़ंत इतनी ज़बरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए और उनमे लोग बुरी तरह से फंस गए। मृतकों में तीन से चार छोटे बच्चे भी बताये जा रहे हैं।









घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। जैसे-तैसे लोगों को बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे में कुछ घायल भी हुए हैं जिन्हे अस्पताल भेजा गया है।








अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ बस में सवार लोग भीलवाड़ा के बावलवास में एक सगाई समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे। वापस लौटते वक्त पसूंद गांव में उनकी बस की भिड़ंत ट्रक से हो गई। जानकारी मिलने के बाद एडीएम ब्रजमोहन बैरवा, एसडीएम राजेन्द्र अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें