शुक्रवार, 29 अप्रैल 2016

जैसलमेर बीकानेर अधिवेषन में जिले के सैकड़ों कर्मचारी लेेगें भाग



जैसलमेर बीकानेर अधिवेषन में जिले के सैकड़ों कर्मचारी लेेगें भाग
जैसलमेर। अखिल राजस्थान संयुक्त कर्मचारी महासंघ (एकीकृत) का अधिवेषन 1 मई को बीकानेर में आयोजित किया जायेगा जिसमें जिले के सैकड़ों कर्मचारी भी हिस्सा लेंगे।

अखिल राजस्थान संयुक्त कर्मचारी महासंघ (एकीकृत) जिला शाखा जैसलमेर के प्रवक्ता राजेन्द्र गज्जा ने बताया कि 1 मई 2016 को बीकानेर के गोपेष्वर बस्ती में स्थित षिव - पार्वती भवन में प्रदेषाध्यक्ष महेन्द्र सिंह चैधरी की अध्यक्षता में महासंघ का अधिवेषन आयोजित किया जायेगा, इस अधिवेषन भाग लेेने के लिए जिले के सैकड़ों कर्मचारी जिलाध्यक्ष राणीदान उज्ज्वल, व जिला मंत्री महेन्द्र सिंह पंवार के नेतृत्व में रविवार को रात्रि में रवाना होगें।

प्रदेषाध्यक्ष चैधरी ने कर्मचारियों को आहवान करते हुए बताया कि सुराज संकल्प यात्रा एवं चुनावी घोषणा पत्र में कर्मचारियों से किये गये वादों को लागू करवाने के लिए अधिवेषन में चर्चा की जावेगी। राज्य सरकार अपने वादे भूल सकती है, किन्तु महासंघ कर्मचारियों के हितों के लिए सदैव तत्पर रहा है और आगे भी रहेगा। राज्य सरकार को अपने चुनावी घोषणा पत्र व कर्मचारियों से किये गये वादे याद दिलाने का समय आ गया है।

गज्जा ने बताया कि इस अधिवेषन को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड व महासंघ के पूर्व प्रदेष महामंत्री व वर्तमान में अध्यक्ष राजस्थान राज्य वक्फ बोर्ड सैयद अबूब कर नकवी भी सम्बोधित करेंगे।

जिला महामंत्री महेन्द्र सिंह पंवार ने कर्मचारियों से अधिक से अधिक संख्या में अधिवेषन में भाग लेकर कर्मचारियों की एकजुटता एवं अपनी मांगों के प्रति समर्पण के भाव से राज्य सरकार को अवगत कराने का आग्रह किया।

दुर्गाषंकर दैया अध्यक्ष प्राथमिक एवं माध्यमिक षिक्षक संघ जैसलमेर ने भी जिले के कर्मचारियों से उक्त अधिवेषन में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आहवान किया है। इस अधिवेषन में विभिन्न विभागों के कर्मचारी अपने - अपने विभाग के कर्मचारी नेताओं के नेतृत्व में सम्मिलित होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें