शनिवार, 2 अप्रैल 2016

रिश्‍तों का खून : शक्की पिता ने ली ढाई वर्षीय मासूम की जान

रिश्‍तों का खून : शक्की पिता ने ली ढाई वर्षीय मासूम की जान


लाखेरी/देईखेड़ा.(बूंदी) देईखेड़ा थाना क्षेत्र के मालिकपुरा गांव में बुधवार शाम को एक पिता ने अपने ढाई वर्षीय पुत्र की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी।




आरोपित मृतक को अपना पुत्र नहीं मानता था। वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। घटना के बाद आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।




पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। देईखेड़ा थानाधिकारी श्रीकृष्ण गढ़वाल ने बताया कि बुधवार दोपहर को परिवार के सदस्य खेत पर गए हुए थे। देर रात को लौटे तो ढाई वर्षीय बालक हरीश पलंग पर पड़ा हुआ था।




बच्चे के दादा ने इस बारे में अपने पुत्र मुकेश जांगिड़ (25) से पूछा तो उसने कहा कि ये पुत्र उसका नहीं है। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी है। घटना के बाद मृतक के दादा बालक को लेकर रात 11 बजे देहीखेड़ा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे, जहां चिकित्सक की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।




पुलिस ने घर से आरोपित को हिरासत में ले लिया। गुरुवार को लाखेरी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में तीन सदस्य मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। बालक के गले में रस्सी के निशान पाए गए हैं।

पत्नी के चरित्र पर करता था संदेह

मृतक का पिता मुकेश अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और वह हरीश को अपना पुत्र नहीं मानता था। इसी के चलते उनके बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे। पिछले दो माह से उसकी पत्नी अपने पीहर इटावा थाना क्षेत्र के ग्राम सन्मानपुरा (कोटा) में रह रही थी। घटना की सूचना के बाद गुरुवार को वह सुबह मालिकपुरा पहुंची। आरोपित के एक और पुत्र हंसराज (4) है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें