शुक्रवार, 29 अप्रैल 2016

डूंगरपुर.बेटे के एक झूठ ने उजाड़ दिया अपनी ही मां का सुहाग



डूंगरपुर.बेटे के एक झूठ ने उजाड़ दिया अपनी ही मां का सुहाग
बेटे के एक झूठ ने उजाड़ दिया अपनी ही मां का सुहाग

रामसागड़ा थाना क्षेत्र के गैंजी गांव में छह दिन पूर्व कुएं में प्रौढ़ का शव मिलने के मामले का पुलिस ने राजफाश कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का बेटा एक जेसीबी पर हेल्पर था। जेसीबी चालक ने उसे मजदूरी का भुगतान भी कर दिया, लेकिन बेटे ने पिता व घर वालों को नहीं बताया। पिता मजदूरी उगाहने जेसीबी चालक से झगड़ा कर बैठा। इस पर चालक ने साथी के साथ मिलकर प्रौढ़ की हत्या कर लाश कुएं में डाल दी थी।




गैंजी गांव में 24 अप्रेल को रंगेला निवासी गटूलाल (55) पुत्र हांजा आमलिया का शव कुएं में मिला था। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में उपाधीक्षक माधोसिंह सोढा और रामसागड़ा थानाधिकारी रूपलाल मीणा की अगुवाई में पुलिस ने जांच शुरू की। परिजनों ने जेसीबी चालक चंदूलाल पुत्र लाला आमलिया पर शक जताया। चंदूलाल अहमदाबाद चला गया था। पुलिस ने अनुसंधान के दौरान साक्ष्यों की पड़ताल कर चंदूलाल को बुलवाया। बाद में सीमलवाड़ा से उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले से पर्दा उठ गया।




यह हुआ था घटनास्थल पर




चंदूलाल ने पूछताछ में बताया कि 22 अप्रेल की रात्रि उसने हरीश पुत्र जीवा खराड़ी तथा गटूलाल के साथ गैंजी सीएचसी के सामने कच्चे रास्ते पर बैठकर शराब पी। इस दौरान गटूलाल अपने पुत्र सुरेश की मजदूरी नहीं देने की बात को लेकर झगड़ा करने लगा। चंदूलाल के अनुसार उसने सुरेश को मजदूरी दे दी थी, लेकिन उसने परिजनों को नहीं बताया।




समझाने के बाद भी गटूलाल नहीं माना तो आवेश में आकर चंदू ने हरीश के साथ मिलकर गटूलाल को पत्थर मार दिया। इससे उसकी मौत हो गई। सबूत मिटाने लाश को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद वह अहमदाबाद चला गया। पुलिस ने चंदूलाल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथी हरीश की तलाश जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें