शनिवार, 26 मार्च 2016

बीजेपी नेता पर महिला से अश्लील हरकत करने और पॉर्न क्लिप चलाने का आरोप

बीजेपी नेता पर महिला से अश्लील हरकत करने और पॉर्न क्लिप चलाने का आरोप
बीजेपी नेता पर महिला से अश्लील हरकत करने और पॉर्न क्लिप चलाने का आरोप

नई दिल्ली: भाजपा के मुंबई युवा मोर्चा के अध्यक्ष गणेश पांडेय पर पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पांडेय ने इस्तीफा दे दिया है। मामला 4 मार्च को भाजपा की मथुरा में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक का है, जहां यह महिला अगले दिन होने वाली परफॉर्मेंस की रिहर्सल कर रही थी।’



इस महिला ने भाजपा मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार को पत्र लिख कर अपनी शिकायत में कहा है कि, ‘पार्टी यूथ विंग प्रेसिडेंट गणेश पांडेय ने रात को उसे अपने कमरे में बुलाया। कमरे में पांडेय बाकी लोगों के साथ शराब पी रहे थे। यहीं पर पांडेय ने उससे अभद्र सवाल पूछे। पांडेय ने कथित रूप से गंदी फब्तियां भी कसीं और जब उसने जाने की कोशिश की तो उनका हाथ पकड़कर रोकने की कोशिश की।’



पीड़ित के पत्र के मुताबिक, रिपोर्ट कहती है कि पांडेय और उनके दोस्तों ने महिला का कथित रूप से उनके कमरे तक पीछा किया और जब वह कमरे में नहीं घुस पाए तो दरवाजे पर जोर जोर से दस्तक भी दी। पांडेय ने अपने साथियों के साथ कथित रूप से दरवाजे पर पॉर्न वीडियो भी चलाया वह भी तेज आवाज में। पत्र में महिला ने लिखा है कि पांडेय ने उन्हें धमकाया कि वह उन्हें छुएंगे। वह परवाह नहीं करते अगर बाद में उनपर केस भी कर दिया जाए।



शेलार ने पांडेय के इस्तीफे को स्वीकार करने की पुष्टि की और कहा कि शहर की युवा मोर्चा यूनिट को भंग कर दिया गया है और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा न हो।



हालांकि, पांडे ने खुद पर लगे आरोपों को राजनीतिक साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना इस्तीफा सौंपकर एक विस्तृत जांच की मांग की है। अगर मैं दोषी नहीं पाया गया तो संबंधित महिला पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें