शुक्रवार, 4 मार्च 2016

बहरोड़. अलवर.दुकान पर बैठे व्यापारी की गोली मार कर हत्या, विरोध में बाजार बन्द



बहरोड़. अलवर.दुकान पर बैठे व्यापारी की गोली मार कर हत्या, विरोध में बाजार बन्द


कस्बे के मुख्य बाजार में शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे अपनी दुकान पर बैठे व्यापारी की हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। दिन दहाड़े हुई हत्या से कस्बे में सनसनी फैल गई और हत्या के विरोध में कस्बे के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बन्द कर दिए।

जानकारी अनुसार शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे कस्बे के मुख्य बाजार स्थित घनश्याम त्रिलोकचन्द प्रतिष्ठान पर दुकान के मालिक घनश्याम अग्रवाल बैठे हुए थे।

इस दौरान अज्ञात बाइक सवार आए और बेहद पास से सीधे ही गोली चला दी। सीने में गोली लगने से वह अचेत होकर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी दुकानदारों ने देखा तो हमलावर बाइक सवार हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। लोगों ने तुरन्त पुलिस को सूचित किया और घायल व्यापारी को कैलाश अस्पताल लेकर गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोली मारने की घटना के बाद दहशत में आए व्यापारियों ने तुरन्त बाजार बन्द कर दिए और कैलाश अस्पताल पहुंचकर घटना के प्रति रोष जताया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रणजीत सेवदा मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू की। उसके बाद एएसपी प्रदीप रिणवा व डीएसपी तेजपालसिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से मामले में जानकारी लेकर आरोपितों की तलाश में दल भेजे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें