शनिवार, 26 मार्च 2016

जोधपुर। आनंदपाल जैसे अपराधी सरकार में बैठे मंत्रियों की शह से हो रहे फरार: गहलोत

जोधपुर। आनंदपाल जैसे अपराधी सरकार में बैठे मंत्रियों की शह से हो रहे फरार: गहलोत


जोधपुर। राज्य सरकार पूरी तरह अपराधियों के हाथों में आ गई। इस सरकार में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं रही है। आए दिन हो रहे अपराधों से आमजन का इस सरकार से विश्वास उठ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि आनंदपाल जैसे अपराधी भी सरकार में बैठे मंत्रियों की शह पर फ रार हो रहे हैं। इससे साफ लगता है कि सरकार को अपराधी चला रहे हैं।


यह बात पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती घायल पुलिस जवान हरेन्द्र डूडी की कुशलक्षेम पूछने के बाद कही। गहलोत नागौर में गैंगस्टर की मुठभेड़ में घायल सिपाही की कुशल क्षेम पूछने मथुरादास माथुर अस्पताल गए थे।

उन्होंने राज्य सरकार व मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। सरकार को अब अपराधी चला रहे हैं। पुलिस के जवान अपराधियों के हाथों गोलियों का शिकार हो रहे हैं।

सरकार को किसी जवान की फिक्र तक नहीं है। उन्होंने नागौर में हुई घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस सरकार से लोगों का विश्वास उठ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा में आपसी तालमेल गड़बड़ होने से इस तरह के अपराधियों को शह मिलती है।

गौरतलब है की घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी भाजपा ने घायल की सुध तक नहीं ली । वहीं मृत जवान के परिवार ने शहीद का दर्जा दिलाने की भी मांग की है। गहलोत के साथ नगर निगम के प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह सोलंकी, पूर्व विधायक जुगल काबरा, शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सईद अंसारी, राजेश गहलोत, रणवीर सिंह कच्छवाह, संतोष सिंह चौहान, सुपारस भंडारी सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद थे। इससे पहले गहलोत दिन में अपनी बुआ के निधन पर महामंदिर स्थित निवास पर बैठक में शामिल हुए। शाम को वे रेलमार्ग से जयपुर के लिए प्रस्थान कर गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें