रविवार, 28 फ़रवरी 2016

नई दिल्ली।IndiaVsPak: पाकिस्तान की हार से बौखलाई एक्ट्रेस, कहा- पागल है आफरीदी, कुछ नहीं हो सकता



नई दिल्ली।IndiaVsPak: पाकिस्तान की हार से बौखलाई एक्ट्रेस, कहा- पागल है आफरीदी, कुछ नहीं हो सकता 


बांग्लादेश में शनिवार को खेले गए एशिया कप टी-20 में भारत के हाथों पाकिस्तान की हार से टीवी एक्ट्रेस कंदील बलोच बेहद खफा है। उन्होंने पाकिस्तान की हार के लिए कैप्टन शाहिद आफरीदी को जिम्मेदार ठहराते हुए पागल करार दिया है।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपने ट्वीट में कंदील बलोच ने लिखा- मैंने आपसे क्या कहा था, जब तक यह पागल आफरीदी कप्तान रहेगा तब तक टीम का कुछ नहीं होने वाला। जल्द ही वर्ल्ड कप होने वाले और हमारी टीम के ये हालात है। शर्म की बात है। इन सबके लिए आफरीदी ही जिम्मेदार है।


पीएम मोदी का उड़ाया था मजाक

एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो अपलोड किया है। वीडियो जांघो पर थाप मारने से शुरू होता है। वीडियो में कंदीला ने कहा, मोदी जी आपका चाय का बिजनेस कैसा चल रहा है, आपका जो चाय का ढाबा है रेलवे स्टेशन के साथ। मुझे उम्मीद है कि वो बहुत अच्छा चल रहा होगा। माफ कीजिए मैं नरेंद्र मोदी की बात कर रही हूं, भारत के प्रधानमंत्री।


कौन है कंदील बलोच?

धमकी देने वाली कंदील बलोच एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस है। उसे सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। सबसे पहली बार वह 2013 में पाकिस्तान आयडल के ऑडिशन में देखी गई थी। उस दौरान जजों ने उसके बेसुरे गाने सुनकर उसे भगा दिया था। रिजेक्ट होने पर उसने कैमरे के सामने जमकर ड्रामा किया था और जजों को भला-बुरा कहा था। - कैपिटल टीवी के मॉर्निंग शो में उसकी हरकतों और फिजूल की बातों पर पूरे पाकिस्तान में मजाक बनता है। उसके डायलॉग डबस्मैश पर काफी पॉपुलर हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें