रविवार, 28 फ़रवरी 2016

रायपुर युवक को अपनी फेसबुक फ्रैंड से मिलना पड़ा भारी



रायपुर युवक को अपनी फेसबुक फ्रैंड से मिलना पड़ा भारी


अपनी फेसबुक फ्रेंड से मिलना दिल्ली के एक युवक को मंहगा पड़ गया। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में युवती से मिलने पहुंचे युवक और उसके भाई को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के रहने वाले एक युवक की फेसबुक पर रायुपर निवासी एक लड़की से दोस्ती हो गई। पहले मामला केवल फेसबुक था लेकिन बाद में दोनों ने एक दूसरे के फोन नंबर ले लिए। इसके बाद दोनों के बीच वॉट्सएप के अलावा मोबाइल पर भी बातचीत होने लगी। ये सिलसिला कुछ माह से ऐसे ही चल रहा था।

एक दिन अचानक युवती ने लड़के से मिलने की इच्दा जताई। वह लड़के को रायपुर आने के लिए कह रही थी। इसी के चलते दिल्ली का युवक अपने भाई को साथ लेकर रायपुर पहुंच गया। रायपुर में युवक की मुलाकात अपनी फेसबुक फ्रेंड से हो गई। दोनों वहां बाजार में घूम रहे थे। इसी दौरान दोनों को लड़की के किसी घरवाले ने साथ देख लिया।

फिर क्या लड़की के घरवाले वहीं पहुंच गए और दोनों लड़कों को पकड़ कर साथ ले गए और दोनों की जमकर धुनाई कर दी। बाद में जब युवकों ने इस बात की शिकायत पुलिस से करना चाही तो पुलिस ने उन्हें हवालात में डाल दिया। बाद में दोनों लड़कों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें