गुरुवार, 11 फ़रवरी 2016

अलवर मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार



अलवर मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार


हसनखां मेवात नगर में बॉडी मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर मंगलवार रात पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान पुलिस को मौके से एक देसी कट्टा, एक तलवार और एक चाकू मिला। पुलिस ने पीटा एक्ट व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रकरण की जांच डीएसपी (दक्षिण) हिमांशु शर्मा को सौंपी गई है।

डीएसपी (शहर) जयसिंह नाथावत ने बताया कि हसनखां मेवात नगर में डी-78 बिल्डिंग में ब्लू तारा स्पा एण्ड आयुर्वेद बॉडी मसाज पार्लर चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली कि यहां बॉडी मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। कार्रवाई के लिए डीएसपी नाथावत, प्रशिक्षु आईपीएस धर्मेन्द्र सिंह और शिवाजी पार्क थानाधिकारी धर्मसिंह मीणा व चुनिंदा पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई। पुलिस ने मंगलवार रात मसाज पार्लर पर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। इसके बाद तुरंत पुलिस टीम ने वहां दबिश दी। जहां दो युवती और युवक नग्न अवस्था में मिले।

पुलिस ने मौके से मसाज पार्लर संचालक विष्णु गुप्ता पुत्र सुंदरलाल निवासी सुभाष नगर एनईबी, पवन पुत्र जगदीश प्रसाद सैनी निवासी मरेठिया बास कम्पनी बाग, गौरव पुत्र राजेन्द्र प्रसाद खण्डेलवाल निवासी विजय नगर तथा दो युवतियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने तलाशी के दौरान संचालक विष्णु गुप्ता के कब्जे से देसी कट्टा, पवन के कब्जे से चाकू और कमरे से एक तलवार जब्त की। पुलिस ने आरोपितों को पीटा एक्ट व आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों युवती व गौरव को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया जबकि विष्णु गुप्ता और उसके साथी पवन को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

दिल्ली से लाई गई युवती

पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियां मणिपुर की रहने वाली है, लेकिन उन्हें दिल्ली से अलवर लाया गया था। युवतियों को अलवर पहुंचाने वाले दलालों के बारे में भी पड़ताल की जा रही है।

पूरी बिल्डिंग खाली, एक फ्लैट में मसाज पार्लर

हसनखां मेवात नगर स्थित डी-78 में फाइव स्टार वाटिका नाम से फ्लैट बने हुए हैं। पूरी बिल्डिंग में सभी फ्लैट खाली पड़े हैं, सिर्फ एक फ्लैट में पिछले काफी दिनों से मसाज पार्लर चल रहा था। बिल्डिंग बानसूर निवासी सुरेश यादव पुत्र ग्यारसीलाल यादव की बताई गई है।

कार्रवाई देख भीड़ लगी



बॉडी मसाज पार्लर पर अचानक पुलिस की दबिश देख आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। स्थानीय लोगों ने भी मौके पर पुलिस को मसाज पार्लर में अनैतिक कार्यों की शिकायत की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें