रविवार, 28 फ़रवरी 2016

मुंबई।ठाणे: एक परिवार के 14 लोगों की हत्या, फिर की आत्महत्या



मुंबई।ठाणे: एक परिवार के 14 लोगों की हत्या, फिर की आत्महत्या


महाराष्ट्र के ठाणे से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक परिवार के 14 लोगों की हत्या कर दी गई। हैरान वाली बात यह है कि हत्या करने वाला उसी परिवार का सदस्य था। हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, ठाणे के कासारवडवाली इलाके में तड़के एक शख्स हसनैन वरेकर ने अपने परिवार के 14 लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतकों में सात बच्चे, छह महिलाएं और एक पुरूष शामिल है। गंभीर रूप से घायल एक महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि संपत्ति विवाद की वजह से इन हत्याओं को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह की अभी पुष्टि नहीं की जा सकती और इस बारे में जांच जारी है।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक शनिवार देर रात तक हसनैन के घर पर दावत चल रही थी, लेकिन करीब 1 बजे के आसपास घर से चिल्लाने की आवाजें आने लगीं। इसके बाद पड़ोसी घर के पास एकत्र हो गए। जब काफी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला, तब पुलिस को सूचना दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही ठाणे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ कर घर में प्रवेश किया तब सारे घर में लाशें बिखरी पड़ी थीं और हाथ में चाकू लिए हसनैन का शव छत से लटक रहा था। पुलिस को आशंका है कि हसनैन ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर सब को बेहोश किया और फिर एक बड़े चाक़ू से गला रेत कर सबकी हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें