गुरुवार, 28 जनवरी 2016

पटना।रंगीले मिज़ाज़ के MLA का कारनामा, लड़की लेकर हुए फरार, अपहरण का मामला दर्ज़



पटना।रंगीले मिज़ाज़ के MLA का कारनामा, लड़की लेकर हुए फरार, अपहरण का मामला दर्ज़


बिहार में एक एमएलए का शर्मनाक कारगुज़ारी का वाक्या सामने आया है। यहां के विक्रम विधानसभा क्षेत्र के शादीशुदा और एक बच्चे के पिता कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सिंह गुरुवार को एक लड़की लेकर फरार हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार राजधानी के प्रतिष्ठित शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर उत्पलकांत के बेटे और कांग्रेस विधायक सिंह मसौढ़ी थाना क्षेत्र से 18 वर्षीय लड़की को लेकर फरार हो गए हैं। चौंकाने वाली बात तो ये है कि विधायक के साथ उनका सरकारी अंगरक्षक और पांच निजी सुरक्षाकर्मी भी लापता है।

पुलिस के अनुसार लड़की के पिता ने मसौढ़ी थाने में कांग्रेस विधायक सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि विधायक सिंह ने गुरुवार सुबह उनकी बेटी का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया है। हालांकि पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग का मामला मान रही है ।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ सिंह पर वर्ष 1998 में 15 साल की उम्र में छात्र अभिषेक की हत्या का आरोप लगा था । इस हत्या का कारण भी सिद्धार्थ और अभिषेक के बीच एक लड़की का होना बताया गया था । इस मामले में सिद्धार्थ को निचली अदालत से फांसी की सजा मिली थी जिसे उच्च न्यायालय ने उम्रकैद में बदल दिया था । बाद में सर्वोच्च न्यायालय ने सिद्धार्थ को सबूत के अभाव में बरी कर दिया था ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें