शनिवार, 30 जनवरी 2016

जालोर। पिकअप और मोटर साईकिल की भिड़ंत मे दो लोगो की मौत

जालोर। पिकअप और मोटर साईकिल की भिड़ंत मे दो लोगो की मौत


जालोर। पुलिस थाना के रंगाला- सोबड़ावास मार्ग पर एक पिकअप ट्रोला वाहन व मोटर साईकिल की आमने सामने हुई टक्कर मे मोटर साईकिल पर सवार दो युवको की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रोला वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर दोनो वाहनो को जब्त कर लिया है। जबकि दोनो शवो का पोस्टमार्टम करवाकर दाह संस्कार के लिए परिजनो को सौप दिया गया है। वाहन चालक मौके से फरार है। जिसकी तलाष की जा रही है।
accident के लिए चित्र परिणाम


हेडकाॅस्टेबल देवाराम जाट ने बताया कि रंगाला सोबड़ावास मार्ग पर शुक्रवार शाम चार बजे रंगाला निवासी भवराराम पुत्र खेताराम उम्र 20 वर्श जाति जाट व दलाराम पुत्र केनाराम उम्र 21 वर्श निवासी रंगाला दोनो जने घरेलू कार्य से गाव से सोबड़ावास की ओर मोटर साईकिल पर जा रहे थे, तो सामने से तेज गति एवं लापरवाही से एक चालक पिकअप नम्बर आर.जे 37 जीए 0779 को चलाते सामने मोटर साईकिल के टक्कर मार दी।

जिससे मोटर साईकिल पर सवार दोनो जनो ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शवो को कब्जे मे लेकर बागोड़ा चिकित्सालय लाकर पोस्टमार्टम करवा कर लाष परिजनो के हवाले की गई। पुलिस ने फरार पिकअप वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जाॅच षुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें