शनिवार, 30 जनवरी 2016

बाड़मेर। रोडवेज बस चालक को नशे में देखे यात्रियों ने बीच राह रुकवाई बस

बाड़मेर। रोडवेज बस चालक को नशे में देखे यात्रियों ने बीच राह रुकवाई बस

बाड़मेर। चौहटन से वाया बाड़मेर होकर जोधपुर के लिए गुरुवार शाम रोडवेज की अनुबंधित बस रवाना हुई। अभी बस चौहटन से बाहर निकली ही थी कि यात्रियों को लगा कि बस झूलती हुई चल रही है पता चला कि चालक शराब के नशे में धुत है। चौहटन-बाड़मेर के बीच यात्रियों ने चालक और परिचालक को कई बार बस रोकने का कहा, लेकिन यात्रियों की एक नहीं सुनी। चालक तेज रफ्तार बस को चलाता रहा। कई बार लगा कि बस अब पलटी और अब पलटी।

बाड़मेर के निकट बस के पहुंचते ही एक यात्री ने इसकी सूचना तत्काल रोडवेज प्रबंधन को दी। यात्रियों ने शहर के निकट कुशल वाटिक के पास बस को रुकवा दिया। चालक के साथ झड़प भी हुई। शराब के नशे में धुत चालक ने यहां भी यात्रियों की एक नहीं सुनी। वह बस को चलाकर बाड़मेर ले जाने के लिए अड़ा रहा।


इस दौरान यात्रियों जिसमें महिलाएं भी शामिल थी,ने चालक के साथ धक्का मुक्की की और बस को आगे बढऩे से रोक दिया। इस दौरान रोडवेज डिपो से एक अन्य चालक को लेकर स्टाफ पहुंचा। शराबी चालक यहां भी नहीं माना। वह बस चलाने के लिए अड़ा रहा, लेकिन आखिरकार यात्रियों की कड़ाई के बाद डिपो से आए चालक ने स्टेरिंग संभाला और यात्रियों को शहर में छोड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें