शनिवार, 2 जनवरी 2016

,जालोर श्रमदान में भाग लेने वाले संगठन बेनर लेकर अवश्य ही आयें

 

,जालोर श्रमदान में भाग लेने वाले संगठन बेनर लेकर अवश्य ही आयें
जालोर 2 जनवरी - जालोर के प्रसिद्व सुन्देलाव तालाब के लिए रविवार को प्रातः आयोजित होने वाले श्रमदान में भाग लेने वाली सामाजिक संस्थायें एवं स्वयंसेवी संगठन यथा कोशिश कर अपने-अपने बेनर सहित अधिकाधिक संख्या में भाग लेवें।

जिला कलेक्टर डाॅ. जितेन्द्र कुमार सोनी ने नगरवासियों से आग्रह किया है कि जालोर का सुन्देलाव तालाब ऐतिहासिक एवं पुरातात्विक है तथा इसकी स्वच्छता एवं सुन्दरता को बनाये रखने का कार्य सम्पूर्ण नगरवासियों का है इसलिए इस श्रमदान कार्य में न केवल मात्रा प्रशासन ही अग्रणी रहे अपितु प्रत्येक नगरवासी इस सार्वजनिक श्रमदान के कार्य में अपनी अह्म भूमिका निभायें।

उन्होनें नगर की सभी स्वयंसेवी संस्थाओं से आग्रह किया है कि वे रविवार के प्रातः 9.00 बजे से प्रारभ्भ होने वाले श्रमदान कार्य में यथा कोशिश कर अपने संगठन का बेनर अवश्य ही लेकर निर्धारित समय के पूर्व पहुचना सुनिश्चित करें ताकि योजना अनुसार श्रमदान का कार्य श्रैष्ठ ढंग से सम्पन्न हो सकें। उन्होंने नगर के प्रबुद्वलोगों से भी आग्रह किया है वे श्रमदान के इस महापावन कार्य में अपनी-अपनी यथाशक्ति के अनुसार योगदान देने के लिए अवश्य ही पहुचकर श्रमदान करने वालों का उत्साहवर्धन करें।

-----000----

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें