शनिवार, 12 दिसंबर 2015

अन्ता (बारां). पुत्र ही निकला हत्यारा, पत्‍नी से अवैध सम्‍बन्‍धों का था शक

अन्ता (बारां). पुत्र ही निकला हत्यारा, पत्‍नी से अवैध सम्‍बन्‍धों का था शक

अन्ता (बारां). अपनी ही पत्नी के साथ अवैध सम्बन्धों ने उसे इतना उद्वेलित कर दिया कि अपने ही पिता का बेदर्दी से कत्ल करते समय उसे जरा भी रहम नहीं आया।
यह कहानी है अन्ता क्षेत्र के ग्राम हांपाहेड़ी निवासी 30 वर्षीय लोकेश नागर की। उसने 2-3 अक्टूबर की रात घर के बाहर ट्रॉली में सो रहे पिता गंगाधर धाकड़ को चाकुओं से गोद डाला एवं घर में जाकर आराम की नींद सो गया।
सुबह जब हो-हल्ला मचा तो लोकेश ने ही अज्ञात हत्यारों द्वारा अपने पिता का कत्ल किए जाने की रिपोर्ट पुलिस को दी। पुलिस उप अधीक्षक गौतम भास्कर के अनुसार इस अंधे हत्याकांड का पीछा पुलिस ने शुरू से ही परिवारजनों पर नजर रखकर किया।
यहां इस दौरान जब गांव वालों से मृतक के रंगीन मिजाज होने का पता चला तो रहस्य की परत दर परत खुलती चली गई। पुलिस ने शनिवार को लोकेश को गिरफ्तार कर लिया।
चाकू एवं दस्ताने खरीदे
पुलिस की पूछताछ में लोकेश ने बताया कि उसने एक दिन पिता गंगाधर को अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती करते देख लिया था। तब से ही उसने पिता को ठिकाने लगाने की ठान ली।
वारदात को अंजाम देने से पूर्व उसने हाथों में पहनने के लिए दस्ताने एवं नया चाकू खरीदकर घर में रख लिया। वहीं मौका पाते ही पिता का काम तमाम कर दिया। मृतक की जेब में रखे पचास हजार रुपए एवं मोबाइल परिजनों को सुरक्षित मिले थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें