गुरुवार, 3 दिसंबर 2015

तिरुवनंतपुरम।बुरे फंसे सीएम चांडी, घोटाले की आरोपी के साथ यौन संबंध का आरोप



तिरुवनंतपुरम।बुरे फंसे सीएम चांडी, घोटाले की आरोपी के साथ यौन संबंध का आरोप


छह करोड़ रुपये के सौर ऊर्जा पैनल के घोटाले में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे केरल के मुख्यमंत्री ओमान चांडी पर मामले की एक आरोपी के साथ यौन संबंध बनाने का भी आरोप लगा है।

चांडी ने गुरुवार को कहा है कि वह इस आरोप से 'आहत' हैं, उनकी 'अंतरात्मा साफ है'। घोटाले के मुख्य आरोपी बीजू राधाकृष्णन ने बुधवार को न्यायिक जांच आयोग से कहा कि उसने चांडी को 5.50 करोड़ रुपये की रिश्वत दी थी।

राधाकृष्णन ने यह भी कहा कि उसके पास वीडियो है, जिसमें दिख रहा है कि मामले की एक अन्य आरोपी सरिता नायर और चांडी आपत्तिजनक अवस्था में हैं। उसने कहा कि ऐसा ही एक और वीडियो उसके पास है जिसमें दिख रहा है कि सरिता ऐसी ही अवस्था में चांडी कैबिनेट में शामिल दो अन्य मंत्रियों के साथ है।

ब्लैकमेल की राजनीति का शिकार

विधानसभा में गुरुवार को विपक्षी वामपंथी मोर्चे ने मार्कस्वादी कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ विधायक ई. पी. जयाराजन के नेतृत्व में यह मुद्दा उठाया। इस पर चांडी ने कहा, Óमेरी अंतरात्मा साफ है। मैं ब्लैकमेल की राजनीति का शिकार नहीं बनूंगा और अपना सिर ऊंचा कर चलूंगा... इसने (आरोप ने) मुझे दुख पहुंचाया है। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।Ó

चांडी ने कहा कि हत्या के एक और धोखाधड़ी के 58 मामलों के आरोपी राधाकृष्णन के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि राधाकृष्णन हमारी सरकार से नाराज है क्योंकि हमने उसकी पत्नी की हत्या के मामले की जांच शुरू की है, जिसमें वह हत्या का आरोपी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें