गुरुवार, 17 दिसंबर 2015

कड़ी सुरक्षा में पेश हुआ कुख्यात अपराधी चन्दन

कड़ी सुरक्षा में पेश हुआ कुख्यात अपराधी चन्दन

बारां. पंजाब पुलिस ने गुरूवार को लूट, डकैती के संगीन प्रकरणों में वांछित कुख्यात अभियुक्त चन्दन उर्फ चन्दू उर्फ मुकेश भट्ट राजपूत को कड़़ी सुरक्षा के बीच यहां न्यायालय में पेश किया। इस दौरान पंजाब पुलिस के हथियारबंद जवानों के के साथ जिले के तीन थाने का पुलिस जाप्ता भी तैनात रहा।

जानकारी के अनुसार गिरोह का सरगना चन्दन उर्फ मुकेश निवासी फिरोजपुर (पंजाब) ने गिरोह के अन्य साथियों के साथ 6 अप्रेल 2013 की रात प्रताप चौक पुलिस चौकी के सामने श्रीजी चौक निवासी नीतिन नामा को रिवाल्वर दिखाकर उसकी कार को लूट लिया था।

दूसरे दिन गिरोह ने कोटा में सीएडी सर्किल के समीप स्थित एक बैंक गार्ड को गोली मारकर घायल कर दिया तथा बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बाद में सभी साथी कार को सूने क्षेत्र में छोड़कर भाग गए थे।

इस मामले में कोटा दादाबाड़ी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार को बरामद किया तथा गिरोह के सरगना चन्दन को गिरफ्तार किया था। उसके बाद से वह न्यायिक अभिरक्षा में है।कार लूट के मामले में यहां दर्ज मुकदमें के तहत गुरुवार को न्यायालय की ओर से आरोप तय किया जाना था। इसके तहत न्यायालय के वारंट पर उसे पटियाला (पंजाब) पुलिस यहां लेकर पहुंची थी।

आनन्दपाल से है खौफ

अभियुक्त चन्दन हाई रिस्क अपराधी है। उसके गिरोह की कुख्यात अपराधी आनन्दपाल सिंह के गिरोह से रंजिश है। इन दिनों आनन्दपाल पुलिस अभिरक्षा से फरार है। इससे चन्दन को खौफ है कि आनन्दपाल व उसके गुर्गे उसकी हत्या कर सकते हैं। पुलिस को भी इसकी आशंका है। इसीलिए कोतवाली, सदर व अन्ता थाना पुलिस को उसकी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें