शुक्रवार, 11 दिसंबर 2015

चूरू मददगार निकला लुटेरा : शातिर तरीके से दिया वारदात को अंजाम, परिचालक के उड़े होश



चूरू मददगार निकला लुटेरा : शातिर तरीके से दिया वारदात को अंजाम, परिचालक के उड़े होश


शहर में नया बस स्टैंड के पास शाम एक जना चूरू डिपो के एक परिचालक को बेहोश कर उससे रुपए व गहने छीन ले गया। आरोपित परिचालक को बेहोशी की हालत में रुकनसर बस स्टैंड स्थित प्याऊ में छोड़ गया।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक रोडवेज के चूरू डिपो में कार्यरत परिचालक सत्यनारायण सिंह नौ दिसंबर की शाम करीब साढ़े चार बजे ड्यूटी पूरी कर अपने गांव तिड़ोकी जाने के लिए नए बस स्टैंड के बाहर रोड पर खड़ा था। इस दौरान एक अज्ञात बाइक सवार पास आकर रुका। आरोपित बाइक सवार की बातों में आकर परिचालक उसके साथ नर्बदा देवी सोनी बस स्टैंड तक गया।

बाद में आरोपित ने लक्ष्मणगढ़ के गांव आंतरोली जाने की कहकर उसे साथ चलने के लिए कहा। इस दौरान आरोपित ने परिचालक को अपनी बोतल से पानी पिलाया और दोनों रवाना हो गए। पीडि़त परिचालक रामगढ़ तक तो होश में रहा, मगर बाद में बेहोश हो गया। रात करीब तीन बजे होश आया तो परिचालक ने खुद को रुकनसर के बस स्टैंड स्थित प्याऊ में पड़ा पाया।

परिचालक ने खुद को संभाला तो मोबाइल, पर्स में रखे साढ़े 10 हजार रुपए, दूसरी जेब में रखे 400 रुपए, अंगूठी, चेन व कान में पहना सोने का लोंग गायब मिला। जो बाइक सवार अज्ञात आरोपित ले गया। पुलिस ने परिचालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें