शुक्रवार, 4 दिसंबर 2015

सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण वायरल होने पर एसपी के निर्देशन में टीम गठित कर जांच शुरू की

शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें : देशमुख

 
सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण वायरल होने पर एसपी के निर्देशन में टीम गठित कर जांच शुरू की 
  बाड़मेर
जिलेके चौहटन थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र में सोशल मीडिया व्हाट्सएप के जरिए एक समुदाय विशेष के विरुद्ध दूसरे समुदाय केे सदस्यों ने भड़काऊ भ्रामक वायरल ऑडियो को लेकर एसपी परिस देशमुख ने बैठक ली।
इस दौरान उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र के दोनों समुदाय विशेष के सदस्यों की बैठक में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सोशल मीडिया पर भ्रामक भाषण वायरल हुआ है। उस पर कोई ध्यान नहीं दें। क्षेत्र में भाईचारा एवं शांति व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने मौजूद सदस्यों से आग्रह किया कि ऐसे किसी तरह के संदेश को आगे एक-दूसरे को नहीं भेजे। बैठक में दोनों समुदाय के लोगों ने भरोसा दिलाया कि वे शांति एवं व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कुछ ही दिनों में एक जाजम पर बैठ कर आपसी गलतफहमी को दूर करेंगे।
उल्लेखनीय है कि वाट्सएप के जरिए असामाजिक तत्वों द्वारा भड़काऊ ऑडियो वायरल करने पर वृत्ताधिकारी के नेतृत्व में थानाधिकारी चौहटन, सेड़वा बींजराड की एक विशेष टीम का गठन किया। टीम ने जांच के आधार पर क्षेत्र में विवादास्पद बातें फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर आदम खान इब्राहिम को पाबंद किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच जारी है।
इसके बाद एसपी ने वृत्त के समस्त थानाधिकारियों की अपराध गोष्ठी लेकर बकाया काम को समय पर पूरा करने के निर्देश दिए। बैठक में चौहटन वृत्ताधिकारी प्रभातीलाल सहित चौहटन, बींजराड़, सेड़वा और बाखासर थानाधिकारी भी मौजूद थे।
चौहटन. ग्रामीणों की बैठक लेते एसपी परिस देशमुख। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें