शुक्रवार, 18 दिसंबर 2015

जोधपुर देह व्यापार के खिलाफ पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल!



जोधपुर देह व्यापार के खिलाफ पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल!


चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर दो स्थित एक मकान में देह व्यापार के कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई सवालों के कटघरे में आ गई।

पुलिस ने देह व्यापार की संचालिका को फरार होना बताया था, जबकि मोहल्लेवासी व प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि संचालिका को भी पकड़ कर ले जाया गया था।


दो महिला सहित पांच को पकड़ा था
मोहल्लेवासी व प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस ने अपराह्न में सेक्टर दो स्थित इस मकान में दबिश दी थी। महिला पुलिस भी साथ थी। मकान से युवती के अलावा संचालिका, उसके पति सहित कुल पांच जनों को पकड़कर पुलिस की सफेद जीप में बिठाकर ले जाया गया था। जबकि गिरफ्तार सिर्फ जयपुर की युवती को ही किया गया। जिससे कार्रवाई पर संदेह है।

अखबार में पढ़ा तो चौंके

क्षेत्रवासियों ने गुरुवार सुबह दैनिक समाचार पत्र से संचालिका के फरार होने का पता लगा तो वे चौंक गए। जबकि इनकी मानें तो हकीकत कुछ और ही थी।




यह है मामला

एसीपी (प्रतापनगर) स्वाति शर्मा ने बुधवार अपराह्न सेक्टर दो स्थित मकान में दबिश देकर देह व्यापार पकड़ा था। मौके से देह व्यापार के लिए जयपुर से लाई गई रजनी उर्फ राजनी को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। जबकि पुलिस ने देह व्यापार की संचालिका पूजा के फरार होना बताया था। युवती को अदालत ने गुरुवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं।

इनका कहना है

मकान से सिर्फ जयपुर की युवती ही पकड़ में आई थी। देह व्यापार की संचालिका फरार हो गई। जिसकी तलाश में गुरुवार सुबह भी दबिश दी गई। उसके पति को पाबंद किया है। संचालिका के पकड़ में आने की बात गलत है।Ó

स्वाति शर्मा, सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) जोधपुर।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें