शनिवार, 26 दिसंबर 2015

नई दिल्लीशादी के बाद भी दाऊद का था अफेयर, प्रेमिका से है बेटा



नई दिल्लीशादी के बाद भी दाऊद का था अफेयर, प्रेमिका से है बेटा


1993 मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का आज 60वां जन्मदिन है। डॉन के जन्मदिन पर हम आपको बता रहे हैं डॉन के लव अफेयर के बारे में। डॉन का बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ता रहा है। दाऊद का सबसे ज्यादा नाम बॉलीवुड की 90 की दशक की सबसे हॉट एक्ट्रेस मंदाकनी के साथ जोड़ा जाता रहा है। हालही में पूर्व दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने अपनी किताब में खुलासा किया था कि डॉन का एक्ट्रेस मंदाकनी से एक बेटा भी है, जो कि बेंगलूरु में रहता है।

ऐसे जुड़ा मंदाकनी से नाम

मंदाकनी का डॉन का नाम मुंबई बलास्ट के बाद जोड़ा गया था। एक्टे्रस की डॉन के साथ एक फोटो सामने आई थी। हालांकि, मंदाकनी हमेशा से ही डॉन के साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इंकार करती रही हैं। उसके बाद यह भी कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस डॉन के साथ दुबई चली गई हैं। हालांकि, इसकी भी कभी पुष्टि नहीं हुई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली मंदाकनी को लेकर कई फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टरों को डॉन ने सिफारिश भी की थी।

'मंदाकनी से की थी शादी'

कुमार ने अपनी किताब में साथ ही लिखा है कि दाऊद ने एक्ट्रेस मंदाकनी से शादी भी की थी और शादी से उनके एक बेटा भी है। जो कि आजकल बेंगलूरु में रहता है। बेंगलूरु में वह अपनी मौसी के साथ रहता है। सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर रहे कुमार ने अपनी किताब 'डायल डी फॉर डॉनÓ में यह खुलासा किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें