शुक्रवार, 11 दिसंबर 2015

ब्यावर।लव जेहाद...पहुंच गए जबरन प्रेमिका को ब्याहने, जमकर हुई ठुकाई



ब्यावर।लव जेहाद...पहुंच गए जबरन प्रेमिका को ब्याहने, जमकर हुई ठुकाई


बिना शादी किए एक युवती को कार में ले जा रहे दो युवक लोगों के हत्थे चढ़ गए। बीच-बचाव करने आए उनके माता-पिता से भी लोगों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि मारपीट के दौरान आरोपित युवकों ने कार में रखी तलवार व कटार निकाल ली। इससे लोग आक्रोशित हो गए और सभी की जमकर धुनाई करने के बाद उन्हें सिटी थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपित युवकों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपितों की कार से तलवार व कटार भी बरामद कर ली।

रामपुर नई दिल्ली के खान चौक निवासी आरोपित सैयद सरताज सहवेग (48) अपने रिश्तेदार सैयद रेहान (45) और माता-पिता के साथ कार से ब्यावर आए। आरोपित सरताज ने बताया कि पिछले कुछ साल से उसका नंदनगर निवासी एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वह परिवार के साथ उसे यहां से लेने के लिए आया था। यहां पर विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री सुरेश वैष्णव व बजरंग दल के हेमन्त कुमावत की नजर दोनों पर पड़ गई। उन्होंने युवती से उनके बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया।

इसी दौरान दोनों युवक युवती को लेकर न्यायालय परिसर के बाहर आ गए। वहां मौजूद लोगों ने आरोपित युवकों को रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान एक युवक ने अचानक हमला बोल दिया। आरोपितों की ओर से मारपीट शुरू करते ही वहां मौजूद लोगों ने कार में बैठे सभी लोगों को बाहर निकालकर जमकर धुना।

आरोप है कि इस दौरान एक युवक ने कार में रखी कटार व तलवार बाहर निकाल ली। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों आरोपितों को काबू कर लिया। लोग उन्हें पीटते हुए सिटी थाने ले गए, जहां पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।




वकील हुए एक तरफ

न्यायालय परिसर के बाहर आरोपितों के साथ मारपीट की घटना के दौरान कुछ वकीलों से भी आरोपितों ने धक्का-मुक्की कर ली। इसी कारण सभी वकीलों ने आरोपितों की पैरवी करने से हाथ खींच लिए।




थाने के बाहर रही भीड़

युवती को जबरन ले जा रहे आरोपित युवकों के लिए आक्रोशित भीड़ सिटी थाने के बाहर जमा रही। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस थाने में ही जाप्ता तैनात रखा। आरोपितों को अस्पताल मेडिकल के लिए ले जाने के दौरान भी पुलिस का जाप्ता साथ में गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें