सोमवार, 23 नवंबर 2015

जैसलमेर खबरों की चौपाल। आज की सरकारी खबरे जैसलमेर जिले से

जैसलमेर खबरों की चौपाल। आज की सरकारी खबरे जैसलमेर जिले से 
महा नरेगा के अन्तर्गत 9 करोड 43 लाख 43 हजार रूपयें की 202 कार्यो की स्वीकृति जारी
जैसलमेर 19 नवम्बर/जिला कार्यक्रम स्मन्वयक एवं जिला कलक्टर विष्वमोहन षर्मा ने एक आदेष जारी कर महात्मा गांधी नरेगा योजना के अन्तर्गत 9 करोड 43 लाख 43 हजार रूपयें लागत के 202 कार्यो की प्रषासनिक एवं वितीय स्वीकृति जारी की है।
जिला कलक्टर ष्षर्मा द्धारा जारी आदेष के अनुसार पंचायत समिति सम क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामगढ, सिपला व मूलाना में 3 करोड 59 लाख 55 हजार रूपयें लागत के 101 कार्यो की स्वीकृति जारी की गयी। इसी प्रकार पंचायत समिति सांकडा क्षेत्र के ग्राम पंचायत झाबरा, सनावडा, सांकडा, छायन, केलावा, माधोपुरा, सादा एवं भेंसडा में 1 करोड 72 लाख 80 हजार रूपयें लागत के 29 कार्याे की स्वीकृति जारी की गयी। पंचायत समिति जैसलमेंर के ग्राम पंचायत मोहनगढ, बरमसर एवं बोहा में 4 करोड 11 लाख 8 हजार रूपयें लागत के 72 कार्यो की वितीय स्वीकृति जारी की गयी। इसमें ग्रेवल रोड, खंरजा निर्माण, इंटर लोंकिग, नाडी खुदाई एवं अपना खेत अपना काम के कार्य स्वीकृत किये गये है।
जिला कलक्टर ने विकास अधिकारियों को निर्देष दियें कि वे इन स्वीकृत कार्यो को तत्काल चालू करवाकर इन पर श्रमिकों का नियोजन करें।
---000---
वर्तमान सरकार के 2 वर्ष कार्यकाल की उपलब्धियों की सूचना सहित अधिकारी बैठक में षुक्रवार को उपस्थित होवें जैसलमेर 19 नवम्बर/वर्तमान सरकार के 2 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर जिला प्रषासन के निर्देषन में सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय जैसलमेंर द्धारा जिला दर्षन पुस्तिका का प्रकाषन किया जायेगा। जिला कलक्टर विष्व मोहन षर्मा ने सभी जिला अधिकारियों को कडे निर्देष दियें हैं िकवे अपने विभाग की 2 वर्ष की उपलब्धियों से सम्बन्धित सूचनाओं एवं फोटोग्राफ सहित षुक्रवार को दोपहर 12 बजें आयोजित की गयी जिला अधिकारियों की बैठक में आवष्यक रूप से उपस्थित होेवें।
जिला कलक्टर ने यह भी निर्देष दियें कि जो अधिकारी दो वर्ष की उपलब्धियों सहित उपस्थित नहीं होंगे उनके विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही अमल में लायी जाऐगी । उन्होंने यह भी निर्देष दियें हैं कि उपलब्धियों की सूचना साॅफ्ट काॅपी में चतव 252377/हउंपसण् ब्वउ ईमेल आईडी पर भी आवष्यक रूप से भिजवावें।
---000---
ग्राम पंचायत सत्याया में ष्षुक्रवार को रखी गयी रात्रि चैपाल निरस्त
जैसलमेर 19 नवम्बर/जिला कलक्टर विष्वमोहन षर्मा की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत सत्याया में ष्षुक्रवार, 20 नवंबर को रखी गयी रात्रि चैपाल अपरिहार्य कारणों से निरस्त कर दी गयी है।
---000---

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें