सोमवार, 23 नवंबर 2015

दुल्हा बारात लेकर यूपी के बागपत पहुंचा हवालात की हवा मिल गई।

दुल्हा बारात लेकर यूपी के बागपत पहुंचा हवालात की हवा मिल गई।

बागपत। हरियाणा से दुल्हा बारात लेकर यूपी के बागपत पहुंचा, जहां पर उसे दुल्हन तो नहीं मिली बल्कि हवालात की हवा मिल गई। मामला उत्तर प्रदेश के बागपत का है, जहां पर बारात लेकर रविवार को पहुंचे अधेड़ के साथ शादी करने से किशोरी ने इनकार कर दिया।
हवालात पहुंचा अधेड़ दुल्हा, हरियाणा से यूपी गई थी बारात
साथ ही पुलिस को सूचना देकर दूल्हे और बारातियों को हवालात भिजवा दिया। पुलिस ने महिलाओं सहित 6 बारातियों को हिरासत में लिया है। इलाके के गौरीपुर गांव की एक लडक़ी दसवीं कक्षा में पढ़ती है।

परिजनों ने उसकी शादी हरियाणा के खेवड़ा गांव निवासी एक अधेड़ व्यक्ति के साथ तय कर दी थी। शादी के लिए तय दिन रविवार को करीब 12 बारातियों को लेकर दूल्हा दूल्हन लेने के लिए लडक़ी के घर पहुंचा। लडक़ी ने दूल्हे को देखते ही शादी से इनकार कर दिया। लडक़ी का कहना था कि दूल्हे की उम्र काफी अधिक है साथ ही वे अभी नाबालिग है।

गांव में मचा हंगामा

किशोरी के इनकार करने पर गांव में काफी देर तक हंगामा होता रहा। वहीं ग्रामीणों ने भी किशोरी की शादी करने का जमकर विरोध किया। इस पर हरियाणा से दूल्हे के साथ आए लोगों ने किशोरी को जबरदस्ती ले जाने का प्रयास किया।

इसी बीच लडक़ी ने पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर मामले की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिलाओं सहित 6 बारातियों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने कोतवाली पर जमकर हंगामा किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें