मंगलवार, 24 नवंबर 2015

उदयपुर में दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की हत्या, पुलिस महकमे में मची खलबली

उदयपुर में दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की हत्या, पुलिस महकमे में मची खलबली

उदयपुर. गोवर्धन विलास थाना अंतर्गत सविना इलाके में मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े बाइक सवार कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अहमद हुसैन की हत्या कर दी गई। जमीन के विवाद में सरेराह वारदात से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई। जानकारी के अनुसार सविना इलाके का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर अहमद हुसैन मंगलवार दोपहर करीब 12.15 बजे अपनी बाइक से घर निकला।

घर से थोड़ी दूर ही कार सवार अमान और उसके साथियों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। अमान व अहमद में थोड़ी देर तक किसी जमीन को लेकर बातचीत के बाद कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच अमान व उसके साथियों ने चाकुओं से हिस्ट्रीशीटर पर हमला बोल दिया। करीब 12-13 वार किए गए। अधमरा देख हमलावर फरार हो गए। थोड़ी देर में भीड़ जुट गई।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में लोगों ने गंभीर रूप से घायल हिस्ट्रीशीटर को एमबी चिकित्सालय में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान अहमद ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने अमान व उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

सोमवार को जयपुर के पॉश इलाके जवाहर नगर में दिनदहाड़े एक गुट पर अंधाधुंध फायरिंग और मंगलवार को उदयपुर में हिस्ट्रीशीटर की हत्या से पुलिस महकमे में खलबली मची है। साथ ही आमजनों में भी दहशत का माहौल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें