सोमवार, 23 नवंबर 2015

नागौर देसी पिस्टल सहित 10 शराब तस्कर गिरफ्तार



नागौर देसी पिस्टल सहित 10 शराब तस्कर गिरफ्तार

जिले के कुचामन शहर में पुलिस ने गुरुवार रात गाड़ी में जा रहे हथियारबंद अवैध शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दस जनों को गिरफ्तार किया तथा एक लोडेड देसी पिस्टल व दो कारतूस बरामद किए।

कुचामन पुलिस उपाधीक्षक विद्याप्रकाश ने बताया कि सीकर जिले के दातारामगढ़ थाने के मोटलावास निवासी नाथूसिंह पुत्र भागीरथ सिंह अपने भानजे पृथ्वीसिंह की अवैध परिवहन की शराब लूटने वालों से बदला लेने के लिए अवैध हथियार लेकर जा रहा है।

उनके साथ दो बोलेरो कैम्पर में भगवानाराम गुर्जर व अन्य 8-10 बदमाशों के होने की सूचना मिलने पर कुचामन थाने के उप निरीक्षक मनीष वैष्णव व सुमन उप निरीक्षक (प्रशिक्षु) ने वृताधिकारी विद्याप्रकाश के नेतृत्व में मय जाब्ता बुड़सू चौराहा पर हथियारबंद नाकाबंदी करवाई।

नाकाबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने नाथूसिंह के साथ मारोठ थाने के राजलिया निवासी भगवानसिंह, भगवानाराम गुर्जर, कालूराम गुर्जर, तेजाराम गुर्जर, भोमाराम गुर्जर, ओमप्रकाश गुर्जर, रूपाराम जाट, महिपाल सिंह राजपूत एवं दीपपुरा निवासी छीतरमल सेन को गिरफ्तार कर भगवानाराम गुर्जर से एक लोडेड देसी पिस्टल मय दो कारतूस बरामद किए।

मारोठ थानेदार ने पकड़ी शराब

कुचामन पुलिस के पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर मारोठ थानाधिकारी दातारसिंह ने गुरुवार को ही अवैध शराब के कारोबार में लिप्त राजलिया निवासी किशनसिंह पुत्र मानसिंह राजपूत के घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान किशनसिंह के घर से अवैध अंग्रेजी शराब के 672 पव्वे बरामद हुए। हालांकि आरोपी घर से भाग गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें