शनिवार, 21 नवंबर 2015

कोलकाता।हैवानियत: गैंगरेप के बाद 10वीं छात्रा की गला घोंट कर की हत्या



कोलकाता।हैवानियत: गैंगरेप के बाद 10वीं छात्रा की गला घोंट कर की हत्या


पश्चिम बंगाल में फिर 10 वीं कक्षा की एक छात्रा हैवानियत की बलि चढ़ गई है। हवस के भेडिय़ों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की गला घोंट कर हत्या कर दी। मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना शुक्रवार शाम दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप इलाके में घटी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार छात्रा शुक्रवार शाम जब ट्यूशन से घर लौट रही थी तभी कुछ युवकों ने उसे दबोच लिया। सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ हैवानियत की। फिर उसकी हत्या कर दी। सूर्यास्त के बाद जब वे छात्रा का शव तालाब में फेंकने की कोशिश कर रहे थे, लोगों ने देख लिया। लोगों को देख आरोपी शव को छोड़ कर भागने लगे। लोगों ने पीछा कर एक को पकड़ लिया।

जब लोगों ने सख्ती से गोपाल हाजरा नामक आरोपी युवक से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म के बाद पीडि़ता की हत्या का गुनाह कबूल लिया। निर्मम वारदात से भड़के लोगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की, फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

गोपाल के घर से पीडि़ता का दुपट्टा बरामद किया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक सुनील चौधरी ने बताया कि पीडि़ता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका के शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण और दुष्कर्म हुआ है अथवा नहीं? का पता चल पाएगा।

गिरफ्तार आरोपी हिरासत में है। उससे पूछताछ कर बाकी आरोपियों के नाम व पता जानने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ के नाम मिले हैं। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। घटना से इलाके के लोगों में भारी गुस्सा है। लोगों ने पुलिस से आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें