शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2015

एटीएम काटकर ले गए पौने चार लाख, एएसआई निलम्बित



भीलवाड़ा।एटीएम काटकर ले गए पौने चार लाख, एएसआई निलम्बित

शहर के व्यस्ततम बाजार पेच एरिया में शुक्रवार तड़के यूको बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर नकाबपोश दो जने पौने चार लाख रुपए ले गए। वारदात में उनके एक अन्य साथी के भी शामिल होने का अनुमान है। कोतवाली पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक ने रात में ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाली के सहायक उप निरीक्षक सत्यनारायण को निलम्बित कर दिया।

कोतवाली प्रभारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि यूको बैंक के बाहर एटीएम लगा हुआ है। तड़के 3 बजकर 20 मिनट पर दो युवक एटीएम में घुसे और अंदर से शटर को बंद कर दिया। बाद में एटीएम को गैस कटर से काटा। एटीएम के कवर के बाद सेफ को गैस कटर से काटा गया। उसमें रखे 3 लाख 69 हजार 200 रुपए लेकर फरार हो गए।



एटीएम परिसर में लगे सीसी कैमरे में वारदात के फु टेज कैद हो गए है। हालांकि युवकों ने एटीएम कक्ष में घुसने के बाद पुलओवर की कैप से चेहरे ढक लिए थे।







बैंक प्रबंधन पहुंचा तो लगा पता
बैंक के मुख्य प्रबंधक एस.बी. अग्रवाल सुबह सवा नौ बजे बैंक पहुंचे, तो बैंक के बाहर एटीएम का शटर गिरा देखकर चौंक गए। उन्होंने सफाईकर्मी को इसे खोलने के लिए कहा। सफाईकर्मी ने शटर खोला तो एटीएम बिखरा पड़ा था। उसने मुख्य प्रबंधक को इस बारे में बताया। वारदात की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।







बाद में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक हेमंत शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्योतिस्वरूप शर्मा और पुलिस उपाधीक्षक (शहर) विमलसिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया। एफएसएल और एमओबी टीम ने मौके से साक्ष्य उठाए। पुलिस ने एटीएम पर लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले एवं आसपास के लोगों से भी घटना के बारे में पूछताछ की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें