शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2015

नदबई. भरतपुर.हत्या की सुपारी लेने वाले भाड़े के दो शूटर पुलिस के हत्थे चढ़े

नदबई. भरतपुर.हत्या की सुपारी लेने वाले भाड़े के दो शूटर पुलिस के हत्थे चढ़े

थाना पुलिस ने उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिला निवासी दो भाड़े के शूटर गिरफ्तार किए हैं। आरोपितों ने क्षेत्र के गांव घेरी निवासी सचिन मीणा की हत्या के लिए चार लाख रुपए की सुपारी ली थी।
पुलिस ने इन शूटरों को बुधवार को कुम्हेर रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास से हथियार के साथ पकड़ा था।
पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित सूरज उर्फ सौरभ शर्मा पुत्र जगमोहन एवं हिमांशु उर्फ लक्खी सिंह निवासी इगलास जिला अलीगढ़ (यूपी) को गुरुवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपितों को पांच दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया।
पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से देशी 315 बोर कट्टा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सूरज के खिलाफ इगलास, अलीगढ़, मथुरा व सासनी में कई मामले दर्ज हैं।
इसमें इगलास थाने में हत्या के प्रयास का मामला भी शामिल है। पूछताछ में आरोपितों से कई और मामले खुलने की संभावना है।
दो साथी हुए फरार
पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिए शूटरों के दो अन्य साथी नदबई क्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी राजू पुत्र हेतराम व इगलास निवासी रिंकू सिंह के नाम सामने आए हैं, ये बाद में फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि जिस मैरिज होम वारदात को अंजाम दिया जाना था, उस स्थान की इन दोनों ने रैकी की थी।
झगड़े का ले रहा था बदला
पूछताछ में सामने आया कि रिंकू नामक व्यक्ति की रिश्तेदारी नदबई थाने के गांव बहरामदा में है। यहां किसी जनप्रतिनिधि से उनके परिवार का एक महीने पहले झगड़ा हो गया था। जनप्रतिनिधि का साथी सचिन मीणा है। रिंकू ने शूटरों से सचिन की हत्या के लिए चार लाख रुपए देने की सुपारी दी थी।
हत्या के लिए बुलाया था
राहुल प्रकाश पुलिस अधीक्षक भरतपुर ने बताया कि पुलिस ने दो शूटरों को हथियार के साथ पकड़ा है। इन्हें चार लाख रुपए में एक व्यक्ति की हत्या करने के लिए बुलाया था। मामला आपसी रंजिश का है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें