शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2015

जयपुर।फर्जी आईपीएस बन युवती से किया दुष्कर्म

जयपुर।फर्जी आईपीएस बन युवती से किया दुष्कर्म

फर्जी आईपाीएस बनकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला प्रताप नगर थाना इलाके का है। पीडित की शिकायत के बाद प्रताप नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी फर्जी आईपीएस को बापर्दा करते हुए गिरफ्तार कर लिया।
नौकरी लगाने के नाम पर किया दुष्कर्म
प्रताप नगर थाना के थाना अधि​कारी सूर्यवीर सिंह ने बताया कि सेक्टर आठ में रहने वाली पीडिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया कि उसके पास 6 अक्टूबर को संदीप शर्मा नाम के युवक का एक फोन आया।फोन पर संदीप शर्मा ने खुद को प्रताप नगर थाने का आईपीएस बताते हुए कहा कि उसके पास महिला के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो का एक मामला सामने आया है। इस पर पीडित ने थाने आने की बात कही। इस पर आरोपी ने महिला को थाने आने पर उसे गिरफ्तार करने की बात कह कर डराया।
आरोपी ने मामले को रफा दफा करने के लिए पीडिता को सिधी कैंप बुलाया और 40 हजार रूपये भी मांगे। पीडिता ने डर के चलते ये राशि दे दी। बाद में आरोपी पीडिता को नौकरी लगाने और अधिकारियों से मिलाने का झांसा देकर अपने साथ दिल्ली ले गया। यहां आरोपी ने पीडिता को शादी को झांसा एक होटल में दुष्कर्म किया।पुलिस के मुताबिक आरोपी बाद में पीडिता को लेकर अजमेर पहुंचा,जहां पीडिता और उसके पति के बीच तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। तलाक होने के बाद पीडिता को अपने पति से एक लाख रूपये और जेवर मिले।

लेकिन आरोपी ने झांसा देकर सभी रूपये और जेवर ले लिए और उसे प्रताप नगर अपने घर छोड दिया। अगले दिन जब पीडिता ने आरोपी को फोन मिलाया तो वह बंद मिला। बाद में शक होने पर जांच पडताल की तो सामने आया कि आरोपी आईपीएस नहीं है और ना ही उसका नाम संदीप है। इस पर पीडिता ने प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज कराया।पुलिस ने काॅल ट्रेस कर आरोपी को सीकर के लक्ष्मणगढ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी का असली नाम सुनील बलाई है जो कि आदतन शराबी है। आरोपी सीकर के लक्ष्मणगढ का रहने वाला है।आरोपी अपने घर से गहने चुरा चुका है।
वही पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी का मंहगा फोन और एटीएम भी बरामद किया है। आरोपी ने ये एटीएम पीडिता से झांसा देकर ले लिया था। आरोपी की आदतों के चलते उसकी पत्नी और उसके दो बच्चे उसे छोड चुके है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें